गुरुवार, 21 फ़रवरी 2019

देह व्यापार की सूचना पर पुलिस ने मारा छापा, गिरफ्तार करने के बजाए...

देह व्यापार की सूचना पर पुलिस ने मारा छापा, गिरफ्तार करने के बजाए...


जोधपुर. पुलिस आमजन की शिकायत पर किस तरह से कार्रवाई करती है. इसका एक नजारा गुरुवार को जोधपुर के कुड़ी इलाके में देखने को मिला. जहां इलाके के एक मकान में देह व्यापार का धंधा चल रहा था. ऐसे में पुलिस का एक ऐसा रवैया सामने आया, जिसे आप सोच भी नहीं सकते हैं.

बता दें कि देह व्यापार की शिकायत पर पुलिस पहुंच गई. ऐसे में आरोपी महिला ने पुलिस के हेड कांस्टेबल की बात किसी अन्य व्यक्ति से करवाई. बात करने के ठीक बाद पुलिस ने आरोपी महिला, युवती और दो व्यक्तियों को वहां से भगा दिया.


ऐसे में वहां मौजूद लोगों ने पुलिस की इस कार्रवाई पर मिलीभगत का आरोप लगाने लगे. हालांकि इस पूरी घटनाक्रम का वहां मौजूद एक व्यक्ति ने वीडियो भी बना लिया है. हालांकि आसपास रहने वालों ने यहां कई दिनों से देह व्यापार होने की शिकायत कुड़ी पुलिस को की थी. इसके बाद क्या हुआ खबर में लगी वीडियो में देखा जा सकता है. पुलिस मौके पर पहुंचती है और वहां खड़ी कार के साथ एक व्यक्ति को निकलने की चेतावनी देती है.


आपको बता दें कि वीडियो में यह भी देखा जा सकता है आरोपी महिला द्वारा कांस्टेबल की किसी अन्य से बात करवाने के बाद महिला और युवती को स्कूटी सहित वहां से रवाना कर दिया जाता है. इसके बाद यहां कुछ युवकों से भी पुलिस टीम के लोग मुलाकात करते हैं और मामला रफा-दफा कर रवाना हो जाते हैं.


जबकि यहां आसपास के लोग यह उम्मीद लेकर खड़े रहे कि शायद पुलिस कार्रवाई करेगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. अब लोग पुलिस की इस कार्रवाई पर ही सवाल उठा रहे हैं. जबकि लोगों का आरोप है कि इलाके में यह महिला देह व्यापार करती हैं. साथ ही लोगों मे डर भी है कि अब यह महिला उनके साथ कुछ गलत ना कर दे. जब पुरे मामले में कुड़ी थानाधिकारी से बात की तो उन्होंने पूरे मामले को आपसी विवाद बताकर पल्ला झाड़ लिया, साथ ही कैमरे पर कुछ बोलने से दूरी बना ली.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें