गुरुवार, 21 फ़रवरी 2019

रात में पिता ने बेटों संग पी शराब...फिर घर में छाया मातम

रात में पिता ने बेटों संग पी शराब...फिर घर में छाया मातम


चूरू. भालेरी थाना इलाके में रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां बेटे अपने पिता को ही मौत के घाट उतार दिया. मामले में आरोपी दोनों युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जिसके बाद उनसे पूछताछ की जा रही है.

घटना भालेरी थाना क्षेत्र स्थित खींवासर की है. जहां पिता हरफूल सिंह की हत्या के आरोप में उसके दो बेटों दरिया सिंह और जयसिंह को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि बुधवार शाम दोनों बेटों के साथ पिता हरफूल ने शराब पी थी. जिसके बाद तीनों के बीच कहासुनी के बाद मारपीट होने लगी. इस दौरान नशे के हालत में दोनों बेटों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी. जिसके चलते उसकी मौत हो गई.


वृहस्पतिवार को दरिया सिंह और जयसिंह पिता के अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे थे. इस बीच किसी अन्य को इस बात जानकारी हो गई. जिसने इसकी पुलिस को सूचना दे दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची भालेरी थाना पुलिस ने जब मृतक के परिजनों से की तो वे संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए. जिस पर पुलिस ने संदेह होने पर शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए चुरू राजकीय चिकित्सायल की मोर्चरी में भेज दिया. वहीं दरिया सिंह और जयसिंह गिरफ्तार कर लिया है. जिनसे पूछताछ की जा रही है.

भालेरी थानाधिकारी सुनील सिंह ने बताया कि आरोपी दोनों पुत्र व पिता तीनों ही आदतन शराबी थे. बुधवर को देर शाम पिता हरफूल ने दोनों बेटों के साथ शराब पी. जिसके बाद किसी बात को लेकर बेटों की पिता से कहासुनी हो गई. मामला मारपीट तक पहुंच गया. उग्र हुए बेटों ने पिता पिता को लाठियों से बुरी तरह पीटा. इस दौरान गंभीर चोटें आने से हरफूल की मौत हो गई. फिलहाल मामले में आरोपी दरिया सिंह और जयसिंह गिरफ्तार कर लिया है. जिनसे पूछताछ की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी. 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें