शनिवार, 2 फ़रवरी 2019

सीकर में हार्डकोर बदमाशों की धरपकड़ के लिए विशेष टीम गठित....5-5 हजार का इनाम घोषित

सीकर में हार्डकोर बदमाशों की धरपकड़ के लिए विशेष टीम गठित....5-5 हजार का इनाम घोषित

सीकर. जिले में गैंगवार से जुड़े बदमाशों पर पुलिस ने शिकंजा कसना शुरु कर दिया है. सीकर के नए एसपी ने हार्डकोर टॉप बदमाशों की छटनी शुरू कर दी है. गैंगवार से जुड़े चार बदमाशों को चिन्हित कर उन पर 5-5 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है. सभी बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीमों को गठन भी किया गया है.

जानकारी के अनुसार जिले के नए एसपी डॉ अमनदीप सिंह कपूर ने जिले में गैंगवार से जुड़े फरार बदमाशों पर शिकंजा कस दिया है. जिसके तहत चार बदमाशों पर 5-5 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है.

इन बदमाशों को किया है चिन्हित

1. शक्ति सिंह उर्फ शक्तिमान
हरनाथ सिंह की ढाणी तन रानोली निवासी इस बदमाश के खिलाफ मारपीट, धोखाधडी, हत्या का प्रयास के कई मामले दर्ज है. कुछ दिन पहले इसने  गैंगस्टर राजू ठेहट के भाई ओमा ठेहट उर्फ ओमप्रकाश की गाड़ी पर फायरिंग की थी.

पढ़ें- ये भी कोई ठंड है...ठंड इसे कहते हैं...जब पेंट ही जम जाए...नूडल्स ही सिकुड़ जाएं...देखें तस्वीरों में

2. सागरमल उर्फ  चांद
 सदर नीमकाथाना इलाके के कैरवाली गांव के इस बदमाश पर  मारपीट, चोरी, नकबजनी, अवैध शराब तस्करी, अपहरण, लूट व आम्र्स एक्ट के कुल 25 मामले दर्ज है. यह सदर नीमकाथाना थाने का हिस्ट्रीशीटर है, और हार्डकोर बदमाश है.

पढे़ं- किसान कर्जमाफी की पात्रता तय, 7 मंत्रियों की कमेटी ने सीएम गहलोत को सौंपी रिपोर्ट

3. कुलदीप झाझड़
नवलगढ जिला झुन्झुनू के झाझड़ गांव के कुलदीप के खिलाफ सीकर में  मारपीट, हत्या का प्रयास, लूट, हत्या, डकैती व आम्र्स एक्ट के कुल 13 प्रकरण दर्ज है. थाना नेछवा व फतेहपुर कोतवाली के प्रकरणों में वांछित चल रहा है.

4. महेन्द्र कुमार
मुकन्दपुरा महरोली का रहने वाला है. कई गंभीर मामलों में वांटेड है.

दरअसल इन अपराधियों का जिले में आतंक है. अपराधों पर लगाम लगाने के लिए पुलिस ने इन चारों अपराधियों पर इनाम घोषित किया है, और इनकी गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम गठित कर इनकी धरपकड़ शुरु कर दी है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें