गुरुवार, 28 फ़रवरी 2019

बाड़मेर पेयजल समाधान हेतु 2.80 करोड़ की योजनाएं स्वीकृत

बाड़मेर पेयजल समाधान हेतु 2.80 करोड़ की योजनाएं स्वीकृत


बाड़मेर विधायक जैन के प्रयासों से विधानसभा क्षेत्र बाड़मेर में 7 ट्यूबबेल,2 ओपनवेल एवम एक पाइपलाइन स्वीकृत
-प्रजापत कॉलोनी ढूंढा की वर्षो पुरानी पेयजल समस्या का होगा समाधान 

बाड़मेर 28 फरवरी 2019
पेयजल समस्या के समाधान हेतु विधानसभा क्षेत्र बाड़मेर में करीबन 2 करोड़ 80 लाख रुपये की लागत से पेयजल योजनाएं स्वीकृत की गई है।
बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन ने बताया कि बाड़मेर के ग्रामीण क्षेत्रो में कई जगह पेयजल की गंभीर समस्या थी जिस पर ग्राम पंचायत मुंढो की ढाणी में भाटो का डेर एवम खतियो मेघवालो को ढाणी में ट्यूबबेल ,ग्राम पंचायत सांजटा में गुरुओ की ढाणी ट्यूबबेल ,ग्राम मुरटाला गाला में सोलंकियों की ढाणी महाबार पीथळ में ट्यूबबेल ,ग्राम पंचायत खुडासा में ताजोनी मेघवालो की ढाणी ट्यूबबेल,ग्राम रामदेरिया में ठाकरोनी मेघवालो की ढाणी ट्यूबबेल,ग्राम बलाऊ में सउओ एवम सारो की ढाणी ओपनवेल, ग्राम मारुड़ी में कुम्हारो की बस्ती ओपनवेल,ग्राम मीठड़ा में आइनाथ का तला ओपनवेल ,महाबार पेयजल हैडक्वार्टर पर ट्यूबबेल की स्वीकृति हुई है। इसके साथ साथ ग्राम पंचायत ढूंढा में प्रजापतों कॉलोनी में वर्षो से पेयजल की समस्या थी जिसका समाधान करते हुए उत्तरलाई से प्रजापत कॉलोनी ढूंढा पाइपलाइन की स्वीकृति हुई है जिससे यहाँ पर पेयजल समस्या का समाधान होगा ।
विधायक जैन ने कहा कि सरकार पेयजल समस्या के समाधान को लेकर गंभीर है।जैन ने पेयजल योजनाओ की स्वीकृति पर जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी मंत्री जी का आभार व्यक्त किया है।।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें