शनिवार, 2 फ़रवरी 2019

सिरोही में जुआ खेलते हुए 13 लोग गिरफ्तार, 3 लाख 60 हजार बरामद

सिरोही में जुआ खेलते हुए 13 लोग गिरफ्तार, 3 लाख 60 हजार बरामद


सिरोही. आबूरोड सदर थाना क्षेत्र में स्थित माउंट वेली कॉटेज के गार्डन में गुजरात से आए 10 से अधिक लोग शुक्रवार रात अंधेरी रात में गुनाहों का खेल रहे थे. खेल ऐसा जिसमें गंवा दिए लाखों रुपये और हवालात भी गए.

जी हां यह खेल है जुआ. दरअसल  गुजरात से आए कुछ लोग आबूरोड के समीप गांव के भाटणी रोड पर देर रात जुआ खेल रहे थे. जुआ पर लगा रहे थे लाखों के दांव. ऐसे में जब इस बात की भनक आबूरोड सदर थानाधिकारी अनिल कुमार को लगी तो मय जाब्ता मौके पर पहुंचे. जुआ खेलने के जुर्म में 13 गुजरात से आए लोगों को गिरफ्तार किया. साथ ही मौके से 3 लाख 60 हजार एक सौ पैंतीस रुपये बरामद भी किए. 


आबूरोड सदर थानाधिकारी अनिल कुमार विश्नोई ने बताया की जिला एसपी जय यादव के निर्देश पर अपराधों पर रोकथाम को लेकर जिले में चलाए जा रहे अभियान के तहत बीती देर रात मुखबिर के जरिए सूचना मिली. उसी के मुताबिक गांव के हाईवे पर स्थित माउंट वेली कॉटेज के सावर्जनिक गार्डन में गुजरात से आए कुछ लोग प्रतिबंधित जुआ का खेल खेल रहे थे. पुलिस मौके पर पहुंची और दबिश दी. इस दौरान 13 लोगों को गिरफ्तार किया. वहीं पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई के बाद जुआरियों में हड़कम्प मच गया. पकड़े गए सभी लोग गुजरात के बनासकाण्ठा और गांधीनगर के निवासी हैं.

ये लोग हुए गिरफ्तार
गिरफ्तार हुए लोगों में अमृत, नरेश, अर्जुन, लाल, ईश्वर और सुखदेव हैं. ये सभी गुजरात राज्य के गांधीनगर के निवासी हैं. घनश्याम, बाबू, भवान, मोहन, भरत, प्रभू और कांति ये सभी आरोपी डिसा जिला बनासकांठा गुजरात के रहने वाले हैं. 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें