गुरुवार, 31 जनवरी 2019

CM अशोक गहलोत का एक और मास्टर स्ट्रोक, प्रदेश में 1 मार्च से मिलेगा बेरोजगारी भत्ता

CM अशोक गहलोत का एक और मास्टर स्ट्रोक, प्रदेश में 1 मार्च से मिलेगा बेरोजगारी भत्ताCM अशोक गहलोत का एक और मास्टर स्ट्रोक, प्रदेश में 1 मार्च से मिलेगा बेरोजगारी भत्ता
विधानसभा चुनाव से पहले किए गए वादों को पूरा करने में जुटी गहलोत सरकार ने गुरुवार को एक और बड़े चुनावी वादे को पूरा करने की घोषणा की है. प्रदेश में 1 मार्च से बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता दिया जाएगा. सीएम अशोक गहलोत ने गुरुवार को राजस्थान विश्वविद्यालय के छात्रसंघ कार्यालय के उद्घाटन समारोह में इसकी घोषणा की.

किसानों की कर्ज माफी के बाद युवाओं को लुभाने वाले इस बड़े चुनावी वादे को पूरा करने की घोषणा करके सीएम अशोक गहलोत ने लोकसभा चुनावों के मद्देनजर फिर एक बड़ा मास्टर स्ट्रोक लगाया है. इसके तहत को लड़कियों को 3500 रुपए और लड़कों को 3000 रुपए मासिक मिलेंगे. कांग्रेस ने युवाओं को लुभाने वाले इस वादे को अपने घोषणा-पत्र में भी शामिल किया था. प्रदेश में युवा लंबे समय से बेरोजगारों को भत्ता दिए जाने की मांग कर रहे थे. इस बार विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस और बीजेपी दोनों ने बेरोजगारी भत्ता दिए जाने के वादे को अपने-अपने चुनावी घोषणा-पत्र में शामिल किया था.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें