गुरुवार, 3 जनवरी 2019

मानवेंद्र सिंह चुनाव के बाद पहली बार पहुंचे झालावाड़...पिता जसवंत सिंह के जन्मदिन पर किया रक्तदान

मानवेंद्र सिंह चुनाव के बाद पहली बार पहुंचे झालावाड़...पिता जसवंत सिंह के जन्मदिन पर किया रक्तदान


झालावाड़. राजस्थान में चुनाव समाप्त होने और कांग्रेस की सरकार बनने के बाद मानवेन्द्र सिंह पहली बार अपने निर्वाचन क्षेत्र झालावाड़ पहुंचे. झालावाड़ पहुंच मानवेन्द्र ने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. वहीं अपने पिता जसवंत सिंह के 81 वें जन्मदिन के मौके पर करणी सेना द्वारा आयोजित रक्तदान शिविर में भी भाग लिया और रक्त दान भी किया.


मानवेंद्र सिंह ने कहा कि चुनाव के दौरान आश्वासन दिया था कि मैं हमेशा यहां आता जाता रहूंगा. यहां के लोगों व क्षेत्र से विशेष लगाव है जो हमेशा बना रहेगा. यहां के कार्यकर्ताओं ने आज भी मेरा अच्छा स्वागत किया, जो मेरे लिए बहुत अच्छा अनुभव रहा.


मानवेंद्र सिंह ने कहा कि पिता के जन्मदिन पर आयोजित रक्तदान शिविर में सबसे पहले रक्त दान भी किया है और झालावाड़ के लोगों ने जो मेरा समर्थन किया था उसके बदले में आज मैंने उनको खून दिया है. रक्तदान करने के बाद जनसुनवाई की, जहां लोगों की समस्याओं को सुना. रक्तदान शिविर का आयोजन करने वाले कार्यकर्ताओं को धन्यवाद भी दिया है.


गौरतलब है कि मानवेंद्र सिंह झालावाड़ के झालरापाटन सीट से विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशी थे लेकिन वसुंधरा राजे के सामने चुनाव हार गए थे. कांग्रेस की सरकार बनने के बाद मानवेंद्र सिंह पहली बार झालावाड़ दौरे पर हैं जहां वो दो दिन तक रुकेंगे. मानवेंद्र सिंह दो दिवसीय दौरे पर कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात करेंगे व बैठक करेंगे.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें