गुरुवार, 31 जनवरी 2019

झालावाड़ लोकसभा आम चुनाव की तैयारियां आरंभ चुनाव प्रकोष्ठ प्रभारी अधिकारियों को दिए आवष्यक निर्देष

झालावाड़ लोकसभा आम चुनाव की तैयारियां आरंभ
चुनाव प्रकोष्ठ प्रभारी अधिकारियों को दिए आवष्यक निर्देष 


झालावाड़ 31 जनवरी। भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार लोकसभा आम चुनाव 2019 को सुव्यवस्थित एवं सुचारू रूप से सम्पन्न करावाए जाने हेतु जिला निर्वाचन अधिकारी (कलक्टर) सिद्धार्थ सिहाग की अध्यक्षता में गुरूवार को मिनी सचिवालय के सभागार में प्रकोष्ठ प्रभारी अधिकारियों के साथ बैठक आयोजित की गई।
जिला निर्वाचन अधिकारी (कलक्टर) ने लोकसभा आम चुनाव के लिए गठित प्रकोष्ठ के प्रभारी अधिकारियों को चुनाव से जुडी सभी आवश्यक व्यवस्थाएं समय पूर्व सुनिश्चित करने के लिए अभी से तैयारियां प्रारंभ करने के निर्देश दिए। उन्होंने प्रभारी अधिकारियों से कहा कि गत विधानसभा चुनाव के अनुभव को काम में लेते हुए अपने-अपने प्रकोष्ठ से संबंधित कोई समस्या हो तो उसे समय रहते सुनिश्चित कर लें। उन्होंने चुनाव के दौरान गर्मी के मौसम के अनुकूल तैयारियां करने के निर्देश भी दिए। उन्होंने सभी अधिकारियों को चुनाव आयोग के निर्देशानुसार मतदाता जागरूक फोरम का गठन करने के निर्देश देते हुए कहा कि यह फोरम मतदाता पंजीकरण एवं मतदान संबंधी प्रक्रिया के बारे में जागरूकता का कार्य करेंगे।
बैठक में अतिरिक्त जिला निर्वाचन अधिकारी (अति. कलक्टर) रामचरण शर्मा, जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एवं स्वीप प्रभारी रामजीवन मीणा, उपखण्ड अधिकारी डॉ. राकेश मीणा, उपखण्ड अधिकारी असनावर रणजीत सिंह गौदारा, जिला परिवहन अधिकारी भगवान करमचन्दानी, कोषाधिकारी साधु लाल मीणा सहित विभिन्न प्रकोष्ठ के प्रभारी अधिकारियों ने भाग लिया। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें