बुधवार, 16 जनवरी 2019

जैसलमेर पुलिस अधीक्षक डाॅ किरन कंग, जैसलमेर ने किया शहर भ्रमण

 जैसलमेर  पुलिस अधीक्षक डाॅ किरन कंग, जैसलमेर ने किया शहर भ्रमण
   

जिला पुलिस अधीक्षक डाॅ किरन कंग के द्वारा शहर जैसलमेर का भ्रमण किया गया इस दौरान शहर जैसलमेर के प्रत्येक वार्ड/भाग एवं शहर के महत्वपूर्ण कार्यालयों के बारे में जानकारी प्राप्त की गई। शहर भ्रमण के दौरान पुलिस अधीक्षक महोदय के साथ शहर कोतवाल देरावरसिंह निपु थानाधिकारी पुलिस थाना कोतवाली मय पुलिस टीम के उपस्थित रहे।

यातायात व्यवस्थाओ का लिया जायजा
पुलिस अधीक्षक जैसलमेर के द्वारा शहर जैसलमेर में भ्रमण के दौरान पुलिस के द्वारा किये जा रहे यातायात पं्रबधो का जायजा लेकर प्रभारी यातायात को शहर में यातायात व्यवस्था को सुदृढ बनाये रखने के लिए आवश्यक उचित दिशा निर्देश दिये। तथा आमजन से भी अपील की कि यातायात नियमों का सदैव पालन करे।

शहर में स्थित पुलिस सुरक्षा गार्डो को किया चैक
    पुलिस अधीक्षक जैसलमेर के द्वारा शहर जैसलमेर में भ्रमण के दौरान पुलिस सुरक्षा गार्डो को चैक कर प्रभारी गार्ड को आवश्यक उचित दिशा निर्देश दिये तथा हर समय डयूटी पर सर्तक एवं चैकस रहने की हिदायत की। तथा डयूटी के दौरान आमजन से मधुर व्यवहार रखें तथा संयमशील रहे।

आमजन से की मुलाकात
पुलिस अधीक्षक जैसलमेर के द्वारा शहर जैसलमेर में भ्रमण के दौरान आमजन से भी मुलाकात कर किसी भी प्रकार की कोई समस्या, या किसी के साथ ज्यादती हो तो तुरंत पुलिस को फोन करे, आमजन के द्वारा भी पुलिस की हरसमय मदद करने का भरोसा दिया।

जैसलमेर घूमने आने वाले सैलानियों से लिया फिडबैक
जैसलमेर विश्वस्तर पर पर्यटन स्थल के रूप में प्रसिद्व है इसलिए यहाॅ देशी/विदेशी सैलानी घूमने के लिए आते रहते है पर्यटको के साथ में पुलिस के द्वारा एवं आमजन के द्वारा किये जा रहे व्यवहार एवं उनको मुहैया करवाये जा रहे सुरक्षित वातावरण के बारे मे पर्यटको से फीडबैक लिया तो पर्यटको के द्वारा  बताया गया कि जैसलमेर पुलिस एवं आमजन का व्यवहार मित्रवत होना बताया। तथा किसी प्रकार की कोई समस्या होना नहीं बताया।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें