गुरुवार, 31 जनवरी 2019

जैसलमेर नाबालिक बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाले को किया गिरफ्तार

जैसलमेर  नाबालिक बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाले को किया गिरफ्तार 


 महिलाओं एवं बालिकों के साथ होने  वालों अपराधों के खिलाफ पुलिस अधीक्षक सख्त
पुलिस अधीक्षक द्वारा महिलाओं एवं बालिकों के साथ होने वालों अपराधों के खिलाफ तुरंत कार्यवाही करने के अपने रूख को किया जाहिर
नाबालिक बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाले को प्रकरण दर्ज के चंद घण्टों में किया दस्तयाब
जैसलमेर  पुलिस अधीक्षक जिला जैसलमेर डाॅ. किरन कंग द्वारा जिला पुलिस अधीक्षक के रूप में बागडोर सम्भालते ही जिले में महिलाओं एवं बालिकाओं के साथ होने वाले अपराधों के खिलाफ अपना कडा रूख रखते हुए कल दिनंाक 30.01.2019 को महिला पुलिस थाना जैसलमेर में प्रार्थी ओमप्रकाश पुत्र हरचंद राम निवासी निम्बाणियों की ढाणी तहसील बायतु (बाडमेर) हाल निवासी चक 15 जेजेडब्ल्यु जवाहर नगर पीएस मोहनगढ द्वारा रिपोर्ट पेश कि गई कि मेरी पुत्री जिसकी उम्र 08 वर्ष है। जोकि मोहनगढ में स्थित ब्राईट फयुचर पब्लिक स्कूल में कक्षा 03 में अध्यनरत है तथा उसी स्कुल में छात्रावास में रहती है। उस स्कुल व हास्टल का प्रबंधक व संचालक हरीसिंह पुत्र रामस्वरूप चैधरी निवासी करणपुर श्री गंगानगर द्वारा बच्ची को मोबाईल में अश्लील फिल्में दिखाई तथा उसके साथ दुष्कर्म किया। उक्त रिपोर्ट पर महिला पुलिस थाना जैसलमेर में दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान जारी किया गया तथा उच्चाधिकारियों को सुचित किया गया।
मामले की गम्भीरता को देखते हुए जिला पुलिस अधीक्षक जैसलमेर डाॅ. किरन कंग द्वारा स्वयं के सुपरविजन में थानाधिकारी पुलिस थाना मोहनगढ अमरसिंह एवं थानाधिकारी महिला थाना जैसलमेर नरेन्द्र पंवार के नेतृत्व में टीमों का गठन कर वांछित को तुरंत गिरफतार करने के आदेश दिये गये। आदेशों की पालना में टीमों द्वारा कार्यवाही जारी की गई। दौराने तलाश जानकारी मिली की वांछित करणपुर गंगानगर में है। जिस पर पुलिस अधीक्षक स्वयं द्वारा जिला पुलिस अधीक्षक गंगानगर से बात कर टीम को करणपुर भिजवाकर मुखबीर ईतला पर करणपुर, श्री गंगानगर की पुलिस के सहयोग से दुष्कर्मी हरीसिंह पुत्र रामस्वरूप चैधरी निवासी करणपुर श्री गंगानगर को प्रकरण दर्ज के चंद ही घण्टों में दस्तयाब करवाया गया।
उक्त सम्पुर्ण प्रकरण की कार्यवाही में पुलिस अधीक्षक जिला जैसलमेर द्वारा महिलाओं एवं बालिकाओं के खिलाफ होने वाले प्रकरणों में तुरंत कार्यवाही के अपने रूख को जाहिर किया तथा भविष्य में भी किसी भी प्रकार का कोई अन्य प्रकरण महिलाओं एवं बालिकाओं के खिलाफ होता है तो पुलिस अधीक्षक जिला जैसलमेर द्वारा जिले के समस्त थानाधिकारियों को तुरंत कार्यवाही करने के निर्देश दिये।
’’ज्भ्म् म्छक्’’

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें