बुधवार, 16 जनवरी 2019

प्रेमिका से नहीं बनी बात तो... शादी से पहले युवक ने उठाया ये कदम

प्रेमिका से नहीं बनी बात तो... शादी से पहले युवक ने उठाया ये कदम



नागौर. रियांबड़ी इलाके के बग्गड़ गांव में एक युवक की मौत हो गई है. शव लाम्पोलाई गांव स्थित के घर से संदिग्घ हालात बरामद की गई है. वहीं पुलिस ने इसे प्रेम प्रसंग का मामला बताया है. मामले में चार लोगों को आरोपी बनाया गया है.

दरअसल रियांबाड़ी इलाके के लम्पोलाई गांव में युवक योगेश उर्फ राजू बेनीवाल का शव फंसी के फंदे से लटका हुआ मिला है. राजेश बग्गड़ गांव का रहने वाला था.


मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि ग्रामीणों ने थाने पर युवक के आत्महत्या करने की सूचना दी थी. जिसमें बताया गया था कि बग्गड़ गांव के युवक राजेश ने फांसी के फंदे से लटककर अपनी जान दे दी है. बताया जा रहा है कि युवक लाम्पालोई की एक युवती से प्यार करता था. लेकिन उसकी शादी बग्गड़ में एक युवती से हो गई थी. एक महीने बाद उसकी शादी होने वाली थी.

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि उसके गले में फांसी का फंदा लगा हुआ था. जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए को रियांबड़ी अस्पताल पहुंचाया गया.

मामले में मृतक के चाचा सुखदेव ने हत्या का आरोप लगाया है. उन्होंने मामले में उसने चार लोगों को आरोपी बनाया है. साथ आरोपियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर ग्रामीणों ने शव लेने से इंकार कर दिया है. साथ ही मृतक योगेश के परिजन अपनी मांग को लेकर रियांबड़ी अस्पताल में ही मोर्चरी के सामने धरने पर बैठ गए हैं.


वहीं पुलिस ने इसे प्रेम प्रसंग का मामला बताया है. प्रारंभिक जांच में अवैध संबंध का पता चला है. मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. मौके पर पहुंचे नागौर राजकुमार चौधरी ने परिजनों ने मिलकर शव उठाने के लिए समझाइश की है. फिलहाल वे आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हैं.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें