शुक्रवार, 11 जनवरी 2019

बाड़मेर। लव जिहाद का शिकार हुई युवती ने खोले राज

बाड़मेर। लव जिहाद का शिकार हुई युवती ने खोले राज

बाड़मेर। कथित रूप से लव जिहाद का शिकार होने वाली लापता लड़की ने शुक्रवार की रोज पत्रकार वार्ता कर कश्मीरी युवक पर गम्भीर आरोप लगाए है।


बीते दिनों पीड़ित ने बाड़मेर के एसपी से खुद और अपने परिवार को सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की थी लेकिन पीड़िता ने अब बाड़मेर पुलिस की कार्यवाही को भी सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया है। उसके मुताबित एक महीना हो गया उसके बयान नही करवाये जा रहे है।

लड़की का आरोप है कि एक कश्मीरी युवक ने जबरदस्ती उसका धर्म परिवर्तन कराते हुए शादी की। पीड़ित का कहना है कि उसे जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में बंधक बनाया गया था उसे बंदूक की नोक पर वीडियो बनाने को मजबूर किया गया। उसे गोमांस खाने और नमाज पढ़ने को मजबूर किया गया। उसके आसपास रहने वालों की नीयत भी अच्छी नही थी।


लड़की के आरोपों के मुताबिक इस साल मार्च में एक कश्मीरी युवक ने बाड़मेर की एक हिंदू लड़की को लव जिहाद के जाल में फंसाया। लड़की का धर्म परिवर्तन कराने के बाद युवक ने उससे शादी कर ली। इसके बाद उसे कुपवाड़ा ले जाया गया। आतंकवाद प्रभावित कुपवाड़ा में लड़की की तलाश करने के लिए बाड़मेर की पुलिस तीन बार गई लेकिन उसे खाली हाथ लौटना पड़ा। अब पत्रकार वार्ता कर पीड़िता ने सुरक्षा की गुहार के साथ न्याय दिलाने की अपील की है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें