रविवार, 13 जनवरी 2019

हनी ट्रैप में फंसे सेना के जवान ने किए कई चौंकाने वाले खुलासे

हनी ट्रैप में फंसे सेना के जवान ने किए कई चौंकाने वाले खुलासे

आईएसआई एजेंट की फेक फेसबुक आईडी पर यह प्रोफाइल पिक्चर लगाई गई थी। दूसरी तस्वीर में जवान सोमवीर।


जयपुर. राजस्थान इंटेलिजेंस शाखा ने हनी ट्रैप मामले में गिरफ्तार किए गए सेना के जवान सोमवीर सिंह से गहन पूछताछ की है जिसमें उसने कई चौंकाने वाले राज खोले हैं. हनी ट्रैप मामले में जैसलमेर से सेना के जवान सोमवीर सिंह को गिरफ्तार कर पीसी रिमांड पर लिया गया है.

इंटेलिजेंस शाखा ने शनिवार को सोमवीर सिंह को जयपुर की विशेष अदालत में पेश किया, जहां से 18 जनवरी तक आरोपी को पीसी रिमांड पर भेजा गया है. अब इंटेलिजेंस के अधिकारी सोमवीर सिंह से अलग-अलग चरणों में पूछताछ करेंगे. अभी तक की पूछताछ के दौरान सोमवीर सिंह ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.


भाई के अकाउंट में जमा करवाई गई धनराशि
पूछताछ में इस बात का खुलासा हुआ है कि हनीट्रैप के जाल में फंसे सेना के जवान सोमवीर सिंह ने सेना की जानकारी आईएसआई के एजेंट से साझा की जिसकी एवज में उसे धनराशि भी उपलब्ध करवाई गई. सोमवीर सिंह ने यह धनराशि खुद के बैंक अकाउंट में ना मंगवा कर अपने भाई के बैंक अकाउंट में मंगवाई.


इसके साथ ही जिस फेसबुक और व्हाट्सएप अकाउंट के जरिए आईएसआई एजेंट युवती बनकर सोमवीर से बात किया करते थे उसकी भी पड़ताल की जा रही है. जिस कंप्यूटर के माध्यम से सोमवीर बात करता था उसकी हार्ड डिस्क को भी जांच के लिए जप्त किया गया है. इसके अलावा कुछ अन्य लोग भी इंटेलिजेंस की रडार पर बताए जा रहे हैं.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें