रविवार, 6 जनवरी 2019

ग्रेटर नोएडा स्कूल में लटके मिले 12वीं के छात्र और 11वीं की छात्रा के शव, हत्या की आशंका

ग्रेटर नोएडा स्कूल में लटके मिले 12वीं के छात्र और 11वीं की छात्रा के शव, हत्या की आशंका
ग्रेटर नोएडा में रबूपुरा के गांव तनाज स्थित निजी स्कूल में शनिवार सुबह 11वीं की छात्रा और 12वीं के छात्र के शव फंदे से लटके मिले। दोनों के परिवारों ने हत्या की आशंका जताई है। उनके मोबाइल भी गायब हैं। पुलिस ने आत्महत्या और हत्या के ऐंगल से जांच शुरू कर दी है। दोनों अलग-अलग इंटर कॉलेजों में पढ़ते थे। लड़के की अगले माह शादी होने वाली थी। रबूपुरा एरिया के गांव तनाज से करीब दो किलोमीटर की दूरी पर कक्षा 8 तक का ऑक्सफोर्ड पब्लिक स्कूल है। शीतकालीन छुट्टी होने के कारण इन दिनों स्कूल बंद है। शनिवार सुबह साफ-सफाई करने वाली एक महिला कर्मचारी स्कूल में पहुंची तो देखा कि एक क्लास रूम के दरवाजे के फ्रेम पर फंदे से दो शव लटके हुए हैं। महिला ने आसपास के लोगों को इसकी जानकारी दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा।

पुलिस जांच में पता चला कि मृतक मनीष (19) रबूपुरा के सरस्वती बाल मंदिर इंटर कॉलेज में 12वीं में पढ़ता था। वहीं, 17 साल की छात्रा पास के गांव के इंटर कॉलेज में 11वीं में पढ़ती थी। युवक की बाइक आक्सफोर्ड पब्लिक स्कूल के गेट के पास खड़ी मिली और बाइक के पास ही युवती का स्कूल बैग भी पड़ा था।

युवती घर से स्कूल के लिए निकली थी और वह स्कूल ड्रेस में थी। साथ ही दोनों के मोबाइल लापता हैं। पुलिस के अनुसार, प्राथमिक जांच में पता चला है कि युवक युवती को बाइक से लेकर ऑक्सफोर्ड स्कूल पहुंचा। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें