शनिवार, 29 दिसंबर 2018

IPS दिनेश एमएन ने जमकर किया डांस....सोहराबुद्दीन केस में बरी हुए पुलिस अधिकारियों की पार्टी में...Video

IPS दिनेश एमएन ने जमकर किया डांस....सोहराबुद्दीन केस में बरी हुए पुलिस अधिकारियों की पार्टी में...Video



उदयपुर. राजस्थान पुलिस में अपनी दबंग छवि के लिए पहचान रखने वाले आईपीएस अधिकारी दिनेश एमएन शुक्रवार शाम उदयपुर में फिल्मी गानों पर डांस करते नजर आए. मौका था पुलिस अधिकारियों की ओर से सोहराबुद्दीन एनकाउंटर मामले में बरी पुलिस अधिकारी के लिए सम्मान समारोह के आयोजन का.

इस समारोह में दिनेश एमएन ने जहां पुलिस अधिकारियों का हौसला बढ़ाया तो वही सिंघम और दबंग जैसे फिल्मी गीतों पर डांस भी किया. सोहराबुद्दीन-तुलसी एनकाउंटर केस में 13 साल बाद गत 21 दिसंबर को सभी आरोपियों के कोर्ट से बरी होने पर पुलिसकर्मियों ने शुक्रवार को शहर के रानी रोड स्थित इंद्रलोक गार्डन में जश्न मनाया.


कार्यक्रम में आईजी इंटेलिजेंस और जिले के पूर्व एसपी दिनेश एमएन भी पहुंचे. इंदर रेजीडेंसी में आयोजित  कार्यक्रम में जिले के पुलिस अधिकारियों सहित उनके परिवार के सदस्यों ने दिनेश एमएन सहित सीआई अब्दुल रहमान, एसआई हिमांशु, श्याम सिंह और एएसआई नारायण सिंह को बधाइयां दीं. इस दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम भी हुआ, जिसमें बच्चे-बड़े सब ने भाग लिया.


किसी ने गाने गाए तो किसी ने डांस किया. एसीबी एसपी तेजराज, एएसपी बृजेश सोनी, नारायण सिंह, पारस जैन, डीएसपी भगवत सिंह हिंगड़, सीआई चैना राम,  भवानी सिंह, रवींद्र चारण सहित बड़ी संख्या में जिले के पुलिसकर्मी उपस्थित थे. बता दें कि 21 दिसंबर को सोहराबुद्दीन-तुलसी एनकाउंटर केस मामले में सीबीआई कोर्ट, मुंबई ने उदयपुर के छह पुलिसकर्मियों को बरी कर दिया था. इसी के साथ 22 आरोपी बरी हुए थे. केस में पुलिस अधिकारियों को साढ़े सात साल जेल में तक रहना पड़ा था. 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें