शनिवार, 8 दिसंबर 2018

जेसलमेर लाठी गांव में पत्रकार के साथ हुई मारपीट की निष्पक्ष जांच व दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग

जेसलमेर लाठी गांव में पत्रकार के साथ हुई मारपीट की निष्पक्ष जांच व दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग



जैसलमेर। विधानसभा चुनावों में मतदान के दिन जिले के लाठी गांव में हुई पत्रकार विक्रम पंवार के साथ मारपीट घटना में घायल हुए की निष्पक्ष जांच की मांग को लेकर आईएफडब्ल्यूजे जैसलमेर ने जिला कलक्टर को ज्ञापन देकर निष्पक्ष मांग की जांच व दोषियों के खिलाफ कडी कार्यवाही की मांग की है ।
आईएफडब्ल्यूजे जैसलमेर के जिलाध्यक्ष हरदेव सिंह भाटी के नेतृत्व में दिये ज्ञापन में जिले के लाठी गांव में कवरेज कर रहे पत्रकार विक्रम कुमार पंवार पर कुछ लोगों द्वारा हमला कर उसे घायल करने  और उसके कैमरें व अन्य संसाधन तोडने का मामला सामने आया था जो कि लोकतंत्र के चतुर्थ स्तंभ में असुरक्षा का भाव पैदा करता है । संगठन ने सीमावर्ती जिले जैसलमेर पत्रकारिता के दौरान स्वतंत्र व निष्पक्ष रूप से कार्य करने वालें पत्रकारों पर हुए इस हमलें की जैसलमेर के सभी पत्रकारगण निन्दा करते है और मांग करते है कि इस हमले में शामिल समस्त अपराधियों को जल्द से जल्द पकड कर उनके खिलाफ कडी कार्यवाही अमल में लाई जाये ताकि जिले में काय्र कर रहे पत्रकारों के मन से भय के भाव को हटाया जा सके ।
संगठन ने ज्ञापन मे ंलिखा है कि  इस मामलें में गंभीरता दिखाते हुए आरोपियों के खिलाफ कडी कार्यवाही के साथ भविष्य में पत्रकारों की सुरक्षा सुनिष्चित करवायेंगें । जिला कलक्टर को दिये ज्ञापन के समय पत्रकार मनीष रामदेव ,राजेन्द्र सिंह चैहान ,हसंन खांन कंधारी , भैरू सिंह भाटी ,भीम सिंह पवंार , विमल भाटियां , सूर्यवीर सिंह चैहान ,ओम भाटियां , सिकन्दर सेख, मान सिंह देवडा , खूबचन्द खत्री ,राधेष्याम ,नवीन वाधवानी , शंकर दान , अचल दास डांगरा ,साथ ही जिले के कंई अन्य पत्रकार भी मौजूद थे।


-----000000----

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें