बुधवार, 19 दिसंबर 2018

जैसे ही लगा कनपटी पर पिस्टल, खूंखार बदमाश ने उगल दी सच्चाई! बीच सड़क पुलिस ने किया एनकाउंटर

जैसे ही लगा कनपटी पर पिस्टल, खूंखार बदमाश ने उगल दी सच्चाई! बीच सड़क पुलिस ने
किया एनकाउंटर


नई दिल्ली/नोएडा: नोएडा पुलिस ने मुठभेड़ के बाद मादक पदार्थों का कारोबार करने वाले चार तस्करों को गिरफ्तार किया है. इन तस्करों के कब्जे से पुलिस ने पचास लाख का गांजा और तस्करी में इस्तेमाल होने वाली इंडिगो कार बरामद की है.

इन तस्करों ने कार में गुप्त रूप से बॉक्स बना था जिसमें मादक पदार्थों को रखकर तस्करी करते थे. विनेश, गुंजन, लक्ष्मण और मंगल ये चारों तस्कर ओडिशा से गांजा लाकर पूरे एनसीआर में सप्लाई कर रहे थे.

पुलिस के हवाले कर दिया
पुलिस के अनुसार, थाना-24 पुलिस ने सेक्टर-54 स्थित ग्रीन बेल्ट के पास चेकिंग के दौरान कार में सवार चार संदिग्धों को रुकने का इशारा किया, तब तस्करों ने कार को दौड़ाते हुए पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. हालांकि पुलिस ने पीछा कर क्रॉस फायरिंग की तो गाड़ी में पीछे गोली लग गई. इसके बाद आगे पेड़ से गाड़ी टकरा कर रुक गई. ये गांजा तस्कर कहीं भाग न जाए इसलिए पुलिस ने इनके ऊपर पिस्टल तान दी तो तुरंत डर की वजह से चारों तस्करों ने अपने आपको पुलिस के हवाले कर दिया.

50 लाख का गांजा बरामद
पुलिस को कार में छुपाकर बॉक्स से कुंतल गांजा मिला जिसकी कीमत करीब 50 लाख है. इसके अलावा एक इंडिगो कार, अवैध असलाह सहित कुछ कारतूस भी बरामद किए हैं. पुलिस मामले की जांच कर इन तस्करों का रिकॉर्ड खंगाल रही है. इनका ये गांजा तस्करी का नेटवर्क कहां-कहां फैला हैं ये भी पता लगा रही है. 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें