गुरुवार, 20 दिसंबर 2018

पाली में कुख्यात अपराधी पुलिस को चकमा देकर फरार, जारी किया अलर्ट

पाली में कुख्यात अपराधी पुलिस को चकमा देकर फरार, जारी किया अलर्ट



पाली. जिले के बगडी थाना पुलिस की गिरफ्त से कंठी लूट की वारदातों को अंजाम देने वाला कुख्यात अपराधी मदनलाल भाट चकमा देकर फरार हो गया है. इस आरोपित के फरार होने के बाद से पुलिस ने जिलेभर में नाकाबंदी करवा दी है. साथ ही उसके ठिकानों पर दबीश दी जा रही है.

जानकारी के अनुसार बुधवार देर शाम को बगड़ी थाना सीमा के उदेशी कुआं गांव में एक वृ़द्वा के साथ कंठी लूट की वारदात हुई थी. इस वारदात के बाद ग्रामीणों ने मदनलाल भाट को मौके पर ही पकड़ लिया था. साथ ही उसकी धुनाई कर दी थी.

वहीं इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपित को गिरफतार कर लिया. आरोपित घायल होने से पुलिस उसे उपचार के लिए अस्पताल लेकर आई थी. वहां शौच का बहाना कर आरोपित पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. इस घटना के बाद पहले पुलिस ने अपने स्तर पर आस-पास के क्षेत्रों में उसकी तलाश की. उसके नहीं मिलने पर आस-पास के थानों को सूचित किया गया.


कई थानों से वांछित है आरोपित
जानकारी के अनुसार आरोपित मदनलाल भाट क्षेत्र में बुजुर्गों को निशाना बनाकर उसके गले से सोने की चेन     और कंठी लूट के गिरोह को चलाता है. इस आरोपित के खिलाफ पाली सहित प्रदेश के कई थानों में कंठी लूट की वारदातों को अंजाम देने के मामले दर्ज है.  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें