गुरुवार, 27 दिसंबर 2018

जोधपुर में टेम्पो और बोलेरो की टक्कर में इंजीनियर की मौत, ऑफिस के बाहर शव रखकर परिजन कर रहे मुआवजे की मांग

जोधपुर में टेम्पो और बोलेरो की टक्कर में इंजीनियर की मौत, ऑफिस के बाहर शव रखकर परिजन कर रहे मुआवजे की मांग

फाइल फोटो 


जोधपुर. जिले के शेरगढ़ थाना इलाके में टेंपो ट्रेवल और बोलेरो कैंपर में हुई भिड़ंत में एक मोबाइल कंपनी के तकनीकी कर्मचारी की मौके पर ही मौत हो गई. जिसके बाद परिजन मृतक का शव लेकर मोबाइल कंपनी के कार्यलय पहुंच गए और आर्थिक सहायता की मांग करने लगे. लेकिन, ऑफिस के कर्मचारी ताला लगाकर मौके से चले गए.

इसके बाद परिजन मृतक दिलीप सिंह का शव लेकर ऑफिस के बाहर ही बैठ गए. परिजनों का आरोप है कि मृतक दिलीप सिंह घर में कमाने वाला अकेला युवक था और उसके दो छोटी छोटी बच्चियां हैं. ऐसे में उसकी मौत के बाद उसके बच्चे और बीवी के पास आय का कोई दूसरा जरिया नहीं है. समाज के लोगों ने मृतक के परिवार को आर्थिक सहायता देने की मांग को लेकर इंडस कंपनी के कार्यालय के बाहर ही शव के साथ धरने पर बैठ गए.शव के साथ ऑफिस के बाहर बैठने की सूचना के बाद महामंदिर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने लोगों से समझाइश की. लेकिन, लोग कंपनी द्वारा आर्थिक सहायता नहीं देने और उचित आश्वासन नहीं मिलने तक शव के साथ इंडस मोबाइल कंपनी के ऑफिस के बाहर ही धरने पर बैठे रहने की चेतावनी दी.

बता दें इंडस मोबाइल कंपनी में तकनीकी के पद पर कार्यरत दिलीप सिंह कंपनी की साइड में तकनीकी खराबी होने की सूचना पर ठीक करने के लिए जा रहा था. इस दौरान शेरगढ़ थाना क्षेत्र के 54 मील इलाके में उसकी गाड़ी की टेंपो ट्रैवलर से भिड़ंत हो गई. जिससे दिलीप सिंह की मौके पर ही मौत हो गई थी.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें