मंगलवार, 4 दिसंबर 2018

आनंदपाल की मां और बेटी ने झालावाड़ पहुंचकर दिया मानवेन्द्र को समर्थन

आनंदपाल की मां और बेटी ने झालावाड़ पहुंचकर दिया मानवेन्द्र को समर्थन

झालावाड़. राजस्थान के विधानसभा चुनाव में हॉट सीट बनी हुई झालरापाटन में सियासी माहौल अपने चरम पर है. कांग्रेस और बीजेपी की तरफ से लगातार स्टार प्रचारकों के माध्यम से पार्टी के पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश की जा रही है.


आपको बता दें कांग्रेस झालावाड़ में राजपूत कार्ड खेलने की कोशिश में है और मानवेंद्र सिंह को यहां से उतार कर अपने इरादे पहले ही जता चुकी है. वहीं मंगलवार को आनंदपाल की मां और बेटी ने अपना समर्थन मानवेंद्र सिंह को देने की अपील लोगों से की. आनंदपाल की मां निर्मल कंवर और बेटी योगिता ने झालावाड़ पहुंचकर मानवेंद्र सिंह को अपना समर्थन दिया है.

आनंदपाल की बेटी योगिता का कहना है कि इस वसुंधरा सरकार ने हम सब पर अन्याय व अत्याचार किया है. वसुंधरा राजे के खिलाफ हमारी व्यक्तिगत लड़ाई नहीं है. यह हर एक उस युवा की आवाज है. जो सांवराद आंदोलन में साथ था और वर्तमान में भी लड़ाई कर रहा है.

उन्होंने कहा कि हम जातिगत आधार पर मानवेंद्र सिंह का समर्थन नहीं कर रहे हैं. हम उनके स्वाभिमान के सम्मान में उनका समर्थन कर रहे हैं. जो वसुंधरा राजे के अत्याचारी नीतियां हैं उनकी खिलाफत करते हुए विरोध कर रहे हैं. हमारा एक ही नारा है हमारी भूल, कमल का फूल.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें