शुक्रवार, 14 दिसंबर 2018

सस्पेंस खत्म ,अशोक गहलोत सीएम, सचिन पायलट बनेंगे उप-मुख्यमंत्री


सस्पेंस खत्म, अशोक गहलोत सीएम, सचिन पायलट बनेंगे उप-मुख्यमंत्री


जयपुर। कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी ने राजस्थान में अशोक गहलोत के सीएम बनने पर मुहर लगा दी है. राहुल गांधी का फ़ैसला सुनाते हुए कांग्रेस नेता के वेणुगोपाल ने अशोक गहलोत को सीएम पद और सचिन पायलट को उप-मुख्यमंत्री पद दिए जाने की घोषणा की है.




राजस्थान की 200 विधानसभा सीटों में से 199 के लिए हुए चुनाव के नतीजे 11 दिसंबर को घोषित हुए थे. तब से नए मुख्यमंत्री को लेकर कांग्रेस में माथापच्ची चल रही थी.अशोक गहलोत ने राजस्थान के मुख्यमंत्री पद की ज़िम्मेदारी देने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का आभार जताया.


वह कहते हैं, "मैं राहुल गांधी जी और अपने तमाम विधायकों का आभारी हूं कि उन्होंने मुझे एक बार फिर राजस्थान की सेवा करने का मौका दिया. मैं बस ये कहना चाहूंगा कि हम चुनाव प्रचार के दौरान जिन मुद्दों को लेकर चले थे, राहुल गांधी ने जिस तरह किसानों, युवाओं, और बीते पांच साल के कुशासन पर बात की. उन्होंने कहा है कि किसानों के कर्जे माफ होंगे, युवाओं को रोजगार मिलेगा, जन समस्याओं की सुनवाई होगी. मैं अभी बस ये कहना चाहूंगा कि मैं और मेरे साथी सचिन पायलट जी, राहुल गांधी जी की भावना के अनुरूप राजस्थान में सुशासन देंगे.



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें