मंगलवार, 4 दिसंबर 2018

बाड़मेर। जैन खुद ही बने स्टार प्रचारक , रोड शो कर विरोधी दलों को दिखाई ताकत , भीड़ मतदान में बदली तो बिगड़गे सारे समीकरण

बाड़मेर। जैन खुद ही बने स्टार प्रचारक , रोड शो कर विरोधी दलों को दिखाई ताकत , भीड़ मतदान में बदली तो बिगड़गे सारे समीकरण

@ छगनसिंह चौहान / बाड़मेर

बाड़मेर। आगामी विधानसभा चुनावों के लिए राजनीतिक पार्टियों के दिग्गज नेता ओर स्टार प्रचारक चुनावी सभाए ओर रोड शो के माध्यम से प्रचार-प्रसार में कोई कमी नहीं छोड़ रहे। इसी क्रम में बाड़मेर विधानसभा सीट से कॉंग्रेस प्रत्याशी मेवाराम जैन खुद ही स्टार प्रचारक की भूमिका में नजर आए। आज मेवाराम जैन ने चार पहिया वाहन में सवार होकर बाड़मेर शहरभर में रोड शो किया । जैन को लेकर दीवानगी का ऐसा आलम देखने को मिला कि जिन जगहों से जैन को गुजरना है वहां पर पहले से ही कॉंग्रेस के समर्थक व कार्यकर्ता जमे हुए थे। जैसे ही जैन यहां पर पहुंचे तो कहो दिल से मेवाराम फिर से , मेवाराम जैन जिंदाबाद के नारे लगने लगे। जिस तरह से जेन के रोड शो में भीड़ उमड़ी है। उससे विरोधी दल परेशान हो सकते हैं।




जैन के बाड़मेर शहर में रोड शो के दौरान अपार जनसैलाब उमड़ पड़ा। हर तरफ मेवाराम जैन के पक्ष में जोरदार नारेबाजी के साथ जगह जगह पुष्पवर्षा एवं माला पहनाकर जैन का स्वागत किया गया। जैन ने हाथ हिला कर लोगों का अभिनंदन करते हुए । इस दौरान उनके साथ रथ पर नगर परिषद सभापति लूणकरण बोथरा , उषा जैन , मृदुरेखा चौधरी , पुष्पा चौधरी , एडवोकेट मुकेश जैन सहित कई अन्य नेता मौजूद थे।


विरोधी दलों को दिखाई ताकत
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने भाजपा प्रत्याशी कर्नल सोनाराम के समर्थन मे एक दिसम्बर को भी रोड शो किया तो वही दो दिसम्बर को निर्दलीय प्रत्याशी डॉ राहुल बामणिया ने कार्यकर्ता व समर्थकों के रविवार को रोड शो के जरिए शक्ति प्रदर्शन किया था। ऐसे में कथित रूप से रोड शो करके जैन ने विरोधी दलो को अपनी ताकत दिखा दी ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें