रविवार, 23 दिसंबर 2018

5 साल रहेगी हमारी सरकार...कहते हुए शख्स ने पुलिस वालों को खूब सुनाया भला-बुरा, देखे वायरल वीडियो


5 साल रहेगी हमारी सरकार...कहते हुए शख्स ने पुलिस वालों को खूब सुनाया भला-बुरा,  देखे 
वायरल वीडियो



जालोर. नर्मदा विभाग के अधिकारियों से एक किसान द्वारा बदसलूकी करने का वीडियो वायरल हो रहा है. जहां किसान, विधायक और सरकार के दम पर अधिकारियों को धमकाता दिख रहा है. विधायक सुखराम बिश्नोई ने असामाजिक तत्व बताकर अपना किनारा कर लिया.

जिले के सांचोर व चितलवाना की जीवनदायिनी कहीं जाने वाली नर्मदा नहर में अंतिम टेल तक पानी नहीं पहुंचने की शिकायत किसानों को रहती है. जिसके कारण नर्मदा विभाग के अधिकारी पुलिस कार्मिकों के साथ पानी चोरी को रोकने के लिए गस्त कर रहे है. इस दौरान नहर से अवैध तरीके से पानी चोरी कर फसलो की सिंचाई करने वाले किसानो को चेतावनी दी गई. लेकिन अवैध तरीके से लगाये गए पाइप नहीं हटाये तो अधिकारी पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर गए और अवैध तौर पर लगे पाइप हटाने लगे.


इस दौरान भीखाराम गुरु नाम का किसान आया और अधिकारियों से बदसलूकी करने लगा. इस दौरान दौरान वहां पर मौजूद नर्मदा विभाग के एक कार्मिक ने वीडियों बना लिया. जिसको बाद में वायरल कर दिया गया. भीखाराम पुलिस कार्मिकों को अपनी सरकार होने की धमकी देते हुए अभद्रता करने लगा. वीडियों में किसान कहता विधायक हमारा है और सरकार भी हमारी है. अब आप पांच साल तक हमारा कुछ भी नहीं बिगाड़ सकते है. इसके बाद किसान भीखाराम अधिकारियों के सामने किसी को कॉल करता है, और पुलिस वालों पर रौब दिखाने की कोशिश करता है. इस वायरल वीडियों में किसान ने इतनी भद्दी गालियां दे रहा है कि इसे वीडियों में दिखाया भी नहीं जा सकता.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें