गुरुवार, 27 दिसंबर 2018

अपराध / शराब ठेकेदार से मांगी 20 हजार रुपए की बंधी और शराब, 6000 रुपए की रिश्वत लेते थानाप्रभारी गिरफ्तार

अपराध / शराब ठेकेदार से मांगी 20 हजार रुपए की बंधी और शराब, 6000 रुपए की रिश्वत लेते थानाप्रभारी गिरफ्तार
रिश्वत लेते गिरफ्तार अराईं थानाप्रभारी रामलाल
अजमेर. भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने गुरुवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए जिले के अराई थानाप्रभारी रामलाल चौधरी को छह हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। यह कार्रवाई अजमेर एसीबी के पुलिस अधीक्षक कैलाशचंद्र विश्नोई के निर्देशन में एडिशनल एसपी मदनदान सिंह के नेतृत्व में गठित टीम ने की।

 मासिक बंधी के साथ ही झूठा मुकदमा दर्ज करने की धमकी देकर मांगे 6 हजार रुपए
एसपी कैलाशचंद्र विश्नोई ने बताया कि रिश्वत लेते पकड़ा गया सबइंस्पेक्टर रामलाल चौधरी है। वह अराईं थानाप्रभारी है। उसके खिलाफ शराब ठेकेदार रामराज नेमीचंद ने एसीबी अजमेर ब्यूरो ऑफिस में मुकदमा दर्ज करवाया था। जिसमें बताया कि अराईं थानाप्रभारी रामलाल उनसे शराब की दुकान चलाने की एवज में 20 हजार रुपए मंथली बंधी मांग रहा है।

साथ ही, चुनावों के दौरान शराब दुकान खोलने की वजह से मुकदमा दर्ज करने की धमकी देकर 6 हजार रुपए की रिश्वत और ब्लैक डॉग ब्रांड की अंग्रेजी शराब की मांग कर रहा है। इस पर एसीबी ने शिकायत का सत्यापन करवाया। शिकायत सही पाए जाने पर एडिशनल एसपी मदनदान सिंह के नेतृत्व में ट्रेप रचा।

 गुरुवार को परिवादी रामराज व नेमीचंद ने थानाप्रभारी रामलाल से बातचीत की। इसके बाद थाने में रिश्वत की रकम के 6 हजार रुपए लेकर पहुंचे। वहां रिश्वत लेते ही ईशारा मिलने पर एसीबी टीम ने थानाप्रभारी रामलाल को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। उनसे रिश्वत की रकम बरामद कर ली है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें