BNT

BNT


राजस्थान के इस कद्दावर नेता और पूर्व मंत्री पर युवती ने लगाया Me Too का आरोप...


झुंझुनूं. जहां नेता अपने-अपने प्रचार में लगे हुए है. ऐसे में शेखावाटी में एक वीडियो ने तहलका मचा दिया है. वायरल वीडियो में एक युवती राजस्थान सरकार में मंत्री रहे नेता पर मी टू का आरोप लगाते हुए खुद की जिंदगी खराब करने की बात कह रही है.

पूर्व मंत्री पर युवती ने लगाया Me Too का आरोप... देखें वीडियो


वीडियो जारी करने वाली युवती ने एक प्रत्याशी पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं. युवती ने प्रत्याशी को ना केवल कटघरे में खड़ा किया, बल्कि यूट्यूब पर भी वीडियो अपलोड कर दिया है. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर यह वीडियो धड़ल्ले से शेयर किया जा रहा है. युवती ने अपने आप को गोल्ड मेडलिस्ट और लेखन कला में कई अवार्ड जीतना भी बताया है.

युवती ने अपने वीडियो में यह मांग की है कि जनता और कुछ करें या ना करें लेकिन 7 दिसंबर को होने वाले चुनाव में प्रत्याशी का बहिष्कार करें. वहीं युवती के जल्द ही धरने पर बैठने के ऐलान के बाद क्षेत्र में बड़ी चर्चा ने जोर पकड़ लिया है.
चुनावी मैदान में प्रत्याशी हैं पूर्व मंत्री
वीडियो जारी करने वाली लड़की ने अपनी वीडियो में सभी से प्रत्याशी को वोट ना देने की अपील की है. साथ ही लड़की रोते हुए बता रही है कि मेरे पास आपके पास आने के अलावा कोई और रास्ता नहीं था. अब आपको मेरा साथ देकर इसको चुनाव हराना है. साथ ही उसने यह भी कहा है कि किसी को भी वोट करें, लेकिन इसको ना करें.लड़की जिस नेता के बारे में बता रही है वह पहले मंत्री भी रह चुके हैं.

इसलिए विवादित बताया जा रहा है मामला मिली जानकारी के मुताबिक वीडियो जारी करने वाली युवती किसी नेता की बेटी बताई जा रही है. युवती के अपलोड किए गए वीडियो को अब तक 5 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. अब क्षेत्र के लोग युवती के अगले कदम का इंतजार कर रहे हैं. क्योंकि उसने ना केवल धरना देने की बात कही है बल्कि इसके अलावा बीच-बीच में उसके ब्रह्मचर्य धारण कर मंदिर में रहने की बात भी सामने आई है.

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

 
Top