बुधवार, 28 नवंबर 2018

बाड़मेर। जानिए हमले के बाद क्या बोले कांग्रेस प्रत्याशी मेवाराम जैन

बाड़मेर। जानिए हमले के बाद क्या बोले कांग्रेस प्रत्याशी मेवाराम जैन

बाड़मेर। बाड़मेर विधासनसभा कांग्रेस प्रत्याशी मेवाराम जैन पर बुधवार दोपहर 12 बजे चार वाहनों में सवार लोगों ने पीछा कर हमला कर दिया। हमले में विधायक मेवाराम जैन को चोट नहीं लगी। उनके दो वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। अचानक हुई वारदात के बाद मौके पर बड़ी संख्या में लोग पहुंच गए। सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। अभी तक कांग्रेस प्रत्याशी की ओर से कोई रिपोर्ट नहीं दी गई है।



यों हुई वारदात
प्रत्यक्षदॢशयों ने बताया कि कांग्रेस प्रत्याशी मेवाराम जैन मगने की ढाणी में प्रस्तावित सभा के लिए जा रहे थे। इतने में पीछे से चार वाहनों ने पीछा करना शुरू किया। फिर अवरेटक करते हुए वाहन को रुकवाने का प्रयास करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी मेवाराम के वाहन के आगे अचानक ब्रेक दिए। इतने में उनके ड्राईवर ने वाहन को बचा लिया। और अन्य तीन वाहन आपस में भिड़ गए। इस दौरान मेवाराम साथ भी कई समर्थक थे।


विधायक बोले- विपक्ष के लोगों ने करवाया हमला
विधायक मेवाराम जैन ने कहा कि यह हरकत विपक्ष के लोगों ने करवाई है। उन्होंने कहा कि यह लोग मेरा पीछा कर रहे थे। इसकी सूचना पुलिस को दी थी, लेकिन पुलिस इसे नजरअंदाज कर दिया। उन्होंने कहा कि मुझे चुनाव में आंशका है कि कुछ गड़बडी होगी। इसको लेकर चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज करवाई जाएगी। यह हमला विपक्ष के प्रत्याशी के इशारे पर हुआ है।


आक्रोशित हुए समर्थक
घटनाक्रम की सूचना क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। समर्थक बड़ी संख्या में वाहनों में सवार होकर मौके पर पहुंच गए। यहां उन्होंने आक्रोश जताते हुए तत्काल आरोपियों की गिरफ्तार करने की मांग की। पुलिस तत्काल आरोपियों को गिरफ्तार कर सुरक्षा बढाई जाए।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें