रविवार, 25 नवंबर 2018

सीएम राजे का यहां दौरा हुआ निरस्त, शनिवार को ओसियां में नहीं जुटी थी भीड़

सीएम राजे का यहां दौरा हुआ निरस्त, शनिवार को ओसियां में नहीं जुटी थी भीड़



झुंझुनू. वसुंधरा सरकार में कैबिनेट मंत्री का दर्जा प्राप्त कर चुके सुंदर लाल काका के बेटे कैलाश मेघवाल की चुनावी मैदान में मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. भाजपा एससी मोर्चा जिलाध्यक्ष के अपने मंडल अध्यक्षों सहित इस्तीफा देने के बाद अब उनके क्षेत्र में सीएम वसुंधरा राजे की सभा का कार्यक्रम निरस्त हो गया.

बता दें कि सीएम वसुंधरा राजे का रविवार को शाम 5 :30 बजे का कार्यक्रम चिड़ावा में तय था, लेकिन बाद में आए नये कार्यक्रम के वजह से इसे निरस्त कर दिया गया. मुख्यमंत्री की झुंझुनू में केवल मंडावा और गुढ़ा में ही सभा होगी. मुख्यमंत्री की ओर से मंडावा में उनके प्रत्याशी नरेंद्र खिचड़ और गुड्डा में उदयपुरवाटी भाजपा प्रत्याशी शुभकरण चौधरी के समर्थन में सभा का कार्यक्रम होना जारी किया गया है.

मैं

अलग-अलग तरह की चर्चाएं शुरू
इसे लेकर राजनीतिक हलकों में अलग-अलग तरह की चर्चाएं सामने आ रही है. लोगों का कहना है कि सीएम के कार्यक्रम में भीड़ नहीं जुटने की आशंका को लेकर कार्यक्रम निरस्त किया गया है. वहीं भाजपा प्रत्याशी कैलाश मेघवाल के समर्थकों की ओर से सीएम के व्यस्त कार्यक्रम का हवाला दिया जा रहा है. इसके अलावा इस्तीफों से जोड़कर भी देखा जा रहा है.


गौरतलब है कि भाजपा एससी मोर्चा के जिलाध्यक्ष और सरपंच सुरेंद्र सुजडौला के बाद सभी पदाधिकारियों और जिले के आधे से ज्यादा मंडल अध्यक्षों ने एक साथ ना केवल पार्टी के पद से, बल्कि पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से भी इस्तीफा दे दिया था. इस्तीफा दिए पद-अधिकारियों ने पिलानी के भाजपा प्रत्याशी कैलाश मेघवाल पर आरोप जड़े है. 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें