BNT

BNT

मानवेंद्र में वसुंधरा से ज्यादा काबिलियत थी... इसलिए वसुंधरा ने उनको काटना शुरू किया-चित्रा सिंह



झालावाड़. मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को उनके घर झालरापाटन में चुनौती देने के लिए मानवेंद्र सिंह ने चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत कर दी है. चुनाव प्रचार में उनकी पत्नी चित्रा सिंह भी उनका साथ दे रही है. प्रचार के दौरान चित्रा सिंह ने वसुंधरा राजे पर जोरदार हमला बोला.

मानवेंद्र सिंह ने अपनी पत्नी चित्रा सिंह के साथ चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत कर दी है. चुनाव प्रचार के पहले ही दिन चित्रा सिंह मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर जमकर बरसी. उन्होंने कहा कि भैरों सिंह शेखावत और मेरे ससुर जसवंत सिंह ने ही वसुंधरा को राजनीति में लाने का काम किया. साथ ही वह मेरे ससुर से सीखा करती थी. मेरे परिवार ने उनकी बहुत मदद की थी.



चित्रा ने कहा  कि जसवंत सिंह ने ही वसुंधरा राजे को विदेश राज्य मंत्री और फिर मुख्यमंत्री बनाया था. अगर वह इतने लालची होते तो अपने बेटे को बनवा सकते थे. चित्रा सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि काबिल व्यक्ति से सब असुरक्षित महसूस करते हैं. और यही भाव वसुंधरा राजे में था.इसलिए उन्होंने हमारे परिवार को काटना शुरू कर दिया.



मानवेंद्र सिंह ने सुनेल में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि हमारे सामने चुनौती बड़ी है. और हमें तैयारी भी बहुत अच्छे से करनी है. इसके लिए सभी लोगों को साथ में लेकर चलना पड़ेगा.



इस दौरान मानवेंद्र ने कहा कि वसुंधरा के खिलाफ हमें यह चुनाव सरपंच की तरह लड़ना है. हर एक व्यक्ति का वोट महत्वपूर्ण है इसलिए कोई भी मतदाता छूटना नहीं चाहिए. हमें हर एक व्यक्ति तक पहुंचना है. पूरे राजस्थान में माहौल कांग्रेस के पक्ष में है और सरकार भी कांग्रेस की बनने वाली है. हमें बनने वाली सरकार में झालरापाटन से भी भरपूर योगदान देना है

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

 
Top