रविवार, 25 नवंबर 2018

पत्नी से झगड़े में गुस्साए पिता ने कर दी अपने ही मासूम बेटे की निर्मम हत्या

पत्नी से झगड़े में गुस्साए पिता ने कर दी अपने ही मासूम बेटे की निर्मम हत्या

भरतपुर. जिले में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक पिता ने अपने छह साल के मासूम बेटे की हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

दरअसल मामला पिचुमर गांव का है जहां पति-पत्नी के झगड़े में छह साल के बच्चे की सिर पर चोट लगने की वजह से मौत हो गई. दरअसल लड़ाई के दौरान पिता ने गुस्से में अपने बेटे के सिर पर डंडा मार दिया. जिससे उसकी मौत हो गई.



सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव को मोर्चरी में रखवाया है. कुम्हेर थाना के सहायक उप निरीक्षक राजपाल सिंह ने बताया कि पिचुमर गांव में साहब सिंह जाटव का किसी बात को लेकर अपनी पत्नी से झगड़ा हो गया. उस समय घर में उनका बेटा दादी की गोद में बैठ कर चाय पी रहा था.

उसी वक्त साहब सिंह अपनी पत्नी के साथ मारपीट कर रहा था. तभी गुस्से में आकर उसने अपने छह साल के बेटे नितिन के सिर पर जोर से डंडे से वार कर दिया. सिर में गहरी चोट लगने के कारण मासूम ने मौके पर ही दम तोड़ दिए.

सूचना मिलने पर गांव पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीएचसी कुम्हेर पहुंचाया. जहां से पोस्टमार्टम करा के शव परिजनों को सौंप दिया गया.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें