गुरुवार, 29 नवंबर 2018

बाड़मेर। महज एक हादसा जिसे हमले का रूप देने का प्रयास :- कर्नल सोनाराम

बाड़मेर। महज एक हादसा जिसे हमले का रूप देने का प्रयास  :- कर्नल सोनाराम

बाड़मेर। बुधवार को बाड़मेर विधायक और प्रत्याशी मेवाराम जैन ने आरोप लगाया कि उनके काफिले पर कर्नल सोनाराम चौधरी ने अपने समर्थकों द्वारा हमला करवाया.



हालांकि मेवाराम जैन ने इस संबंध में सदर थाना में एक रिपोर्ट भी पेश की है. इस पूरे घटनाक्रम के बाद बाड़मेर जैसलमेर भाजपा के सांसद और बाड़मेर विधानसभा से कांग्रेस बीजेपी के प्रत्याशी कर्नल सोनाराम चौधरी ने आज अपनी पहली प्रतिक्रिया दी.

उन्होंने कहा कि जो घटना कल विधायक मेवाराम जैन की तरफ से बताई जा रही है वो महज एक हादसा था और उसको हमले का रूप दिया गया है जो कि इस बात को दर्शाता है कि मेवाराम जैन बुरी तरीके से हार रहा है. हार की बौखलाहट के चलते इस तरीके से बातें कर रहा है.

इस वक्त विधानसभा चुनाव में मेरी अच्छी स्थिति है और मैं विधानसभा चुनाव जीत रहा हूं. मैंने अभी तक अपनी राजनीति में आठ चुनाव लड़े हैं कभी भी इस तरीके की कायराना हरकत नहीं की तो अब क्यों करूंगा. मैं यहां पर मुद्दों के साथ चुनाव लड़ रहा हूं.

बता दें मेवाराम जैन मगने की ढाणी में सभा करने के लिए जा रहे थे. इस दौरान उनके काफिले में चल रही गाड़ी में कुछ लोगों ने तोड़फोड़ कर दी. इससे एक गाड़ी को काफी नुकसान पहुंचा है.

हालंकि घटना के बाद सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली. पुलिस ने हमले की घटना से इंकार करते हुए कहा काफिले में चल रही गाड़ियां ही आपस मे भिड़ी हैं जिससे स्कोर्पियो गाड़ी को नुकसान हुआ है. हमले जैसी कोई बात नही है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें