रविवार, 25 नवंबर 2018

अमित शाह कानून तोड़ने और गुंडागर्दी भड़काने का काम कर रहे हैं : गहलोत

बाड़मेर.अमित शाह कानून तोड़ने और गुंडागर्दी भड़काने का काम कर रहे हैं : गहलोत

बाड़मेर. राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर नेताओं का तूफानी दौरा जारी है. इसी कड़ी में राजस्थान के कांग्रेस महासचिव पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत रविवार को बाड़मेर जिले की पचपदरा विधानसभा क्षेत्र के बालोतरा में चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे.

इस दौरान कांग्रेस के पूर्व सांसद हरीश चौधरी, पूर्व जिला प्रमुख मदन कौर सहित कांग्रेस के जिला अध्यक्ष फतेह खान के साथ ही दर्जनों नेता मंच पर मौजूद थे. इस दौरान उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा अमित शाह को शर्म आनी चाहिए कि वह जयपुर और बीकानेर में कह रहे थे कि भाजपा के अलावा कोई दल के नेता वोट मांगने आए तो आप उसका गिरेबान पकड़ लो.



एक राष्ट्रीय पार्टी का अध्यक्ष कानून तोड़ने गुंडागर्दी भड़काने का काम करें.  इससे बड़ा निंदनीय कोई काम नहीं हो सकता. इसके लिए अमित शाह को देश से माफी मांगने चाहिए. इलेक्शन कमिशन को इस पर पाबंदी लगा कर अमित शाह को नोटिस देना चाहिए. गहलोत ने कहा कि इस तरह से देश में गिरेबान पकड़ना शुरू हो गया तो देश किस दिशा में जाएगा. कोई पार्टी का नेता ऐसी बात नहीं कर रहा है जैसी अमित शाह कर रहे हैं. इस दौरान अशोक गहलोत ने एक बार फिर से रिफाइनरी के जिनको चुनावों में छोड़ दिया और यह आरोप लगाया कि भाजपा ने 4 साल तक रिफाइनरी को लटका के रखा.



जिसके चलते रविवार को हजारों लोग अभी भी बेरोजगार हैं. सरकार ने महज 5 सालों में सदफ बाउंड्री का काम किया है. इसके लिए भाजपा सरकार जिम्मेदार है. इसके साथ ही अशोक गहलोत ने अकाल सहित कई अन्य मुद्दों पर वसुंधरा राजे सरकार को जमकर घेरा.

1 टिप्पणी:

  1. गहलोत साहब मास्टर प्लान लीक कर आपने कोंग्रेसियों को किसानो की जमीने कौड़ियों के भाव हड़पने के बाद में रिफाइनरी की जो आपने घोषणा की थी , उसका पर्दाफाश हुआ | तत्काल वसुंधरा सरकार के आते ही निरिक्षण करवाया गया, तो लवणीय जमीन पर उपकरणों के जल्दी ख़राब होने के कारण अभियंताओं ने बाड़मेर में अन्यत्र का सुझाव दिया |वर्तमान में रिफाइनरी का कार्य प्रगति पर है |

    जवाब देंहटाएं