गुरुवार, 15 नवंबर 2018

स्पर्धा बोलीं- रामेश्वरलाल डूडी मेरे मामा ससुर, मेरे लिए टिकट मांग रहे तो विरोधियों के पेट में दर्द क्यों

स्पर्धा बोलीं- रामेश्वरलाल डूडी मेरे मामा ससुर, मेरे लिए टिकट मांग रहे तो विरोधियों के पेट में दर्द क्यों
Spardha choudhary on her election ticket


जयपुर की फुलेरा सीट की राजनीति गर्माने वाली महिला नेत्री स्पर्धा चौधरी ने उन पर लगाए जा रहे तमाम आरोपों और बाजार में फैलाए जा रहे संदेशों का सिरे से खंडन किया है। स्पर्धा चौधरी और नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी को लेकर कांग्रेस के ही कुछ कद्दावर नेताओं द्वारा घिनौने आरोप लगाए जा रहे हैं। स्पर्धा का कहना है कि राजस्थान ही नहीं, दिल्ली में केंद्रीय नेतृत्व तक को पता है कि डूडी मेरे मामा ससुर हैं और हम दोनों बाप-बेटी हैं। कुछ बुजुर्ग लोग बौखला गए हैं इसलिए प्रमाण तो कोई पास है नहीं केवल लिखित संदेशों से लोगों को भ्रमित करने का प्रयास कर रहे हैं। मैं पार्टी लाइन पर चलने वाली कार्यकर्ता हूं। राजनीति करूंगी और ताल ठोक कर करूंगी। जो खुद को मठाधीश मानकर युवाओं को दबाना चाहते हैं हम उनके आगे झुकेंगे नहीं।

मेरे को टिकट मिलेगा और जीत कर बताऊंगी, नहीं मिला तो फैसला जनता करेगी
पहले स्पर्धा समर्थकों द्वारा युवा चेहरे को टिकट देने की मांग को लेकर फुलेरा में प्रदर्शन और बाद में डॉ. हरि सिंह समर्थकों द्वारा जयपुर में डूडी के निवास पर स्पर्धा को बाहरी बताकर प्रदर्शन के सवाल पर स्पर्धा ने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि टिकट मिलेगा। जीत कर बताऊंगी। अगर टिकट नहीं मिला तो क्या करना है इसका फैसला फुलेरा की जनता और समर्थक करेंगे कि मुझे अगला स्टेप क्या लेना है। मौसमी गिरगिट कभी बीजेपी में जाते हतो सत्ता आती देख कभी कांग्रेस में आ जाते हैं। लेकिन क्षेत्र में पार नहीं पड़ रहा।

आरोप लगाने वाले प्रमाण दिखाएं, लिखित संदेशों से भ्रम नहीं फैलाएं
स्पर्धा और डूडी को लेकर फुलेरा में और सोशल मीडिया पर चल रहे संदेशों पर स्पर्धा ने ताल ठोकते हुए कहा कि- अगर हिम्मत है और आरोप सच है तो वीडियो का ऑडियो का प्रमाण दिखाएं। लिखित संदेश भेज कर जनता को गुमराह नहीं करे। लिखित संदेशों से टाइम पास करने से कुछ हासिल नहीं होगा। डूडी और मैं दोनों बाप-बेटी की तरह है।

मैं बाहरी नहीं, निवास भी फुलेरा और पांच साल से सेवा भी फुलेरा में
डॉ. हरिसिंह समर्थकों द्वारा स्पर्धा को बाहरी बताकर किए जा रहे प्रदर्शन के सवाल पर स्पर्धा ने कहा कि मेरा जन्म झोटवाड़ा में हुआ। शादी के बाद पांच साल से फुलेरा में रहकर सेवा कर रही हूं। निवास भी फुलेरा में हैं जहां पति का बिल्डर्स का काम है।

फुलेरा का गणित
कुल वोट- 2 लाख 40 हजार 325। महिला वोटर- एक लाख 14 हजार 821, सर्वाधिक वोट- जाट-50 हजार, कुमावत-46 हजार, एससी-एसटी- 35 हजार, ब्राह्मण-15 हजार, मुस्लिम-13 हजार, अन्य जातियां-65 हजार। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें