रविवार, 25 नवंबर 2018

वीडियो वायरल: जोधपुर। वोट मांगने आई वसुंधरा को एक वृद्ध ने दिया ओलभा , खरी खरी सुनाते हुए कहा- टाबर तो घरां बेरोजगार बैठ्या, काईं मुंह से वोट मांगबा आई हो

वीडियो वायरल: जोधपुर। वोट मांगने आई वसुंधरा को एक वृद्ध ने दिया ओलभा , खरी खरी सुनाते हुए कहा- टाबर तो घरां बेरोजगार बैठ्या, काईं मुंह से वोट मांगबा आई हो


जोधपुर। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे शनिवार को जोधपुर की सीटों पर प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार पर रहीं. इस दौरान भोपालगढ़ में उनकी सभा आयोजित हुई लेकिन वहां उन्हें एक महिला से खरी-खरी बातें भी सुननी पड़ीं।


वसुंधरा राजे ने सबसे पहले ओसियां में सभा संबोधित की ओर उसके बाद वहां से हेलीकॉप्टर द्वारा भोपालगढ़ के रवाना हुईं. भोपालगढ़ में सभा खत्म करने के दौरान लौटते वक्त ग्रामीण क्षेत्रो की महिला ने मुख्यमंत्री पर कस कर तंज कसते हुए कहा कि बच्चे बेरोजगार घर बैठे हैं और आप अब क्यों वोट मांगने आई हो.



वीडियो जोधपुर के ग्रामीण क्षेत्र भोपालगढ़ से आया है. जहां मुख्यमंत्री बीजेपी से उम्मीदवार कमसा मेघवाल के समर्थन में आम सभा करने गयी थीं. सभा समाप्त करने के बाद जाते समय वसुंधरा राजे ने वहां मौजूद महिलाओं से हाथ मिलाया और अभिवादन स्वीकार किया. इसी बीच एक ग्रामीण महिला ने भी अपना हाथ आगे बढ़ाया. मुख्यमंत्री ने बड़े सम्मान के साथ महिला का प्रस्ताव स्वीकार किया.

लेकिन इसके साथ ही महिला ने उनको अपने शब्दों से घेर ही लिया. हाथ मिलाने के दौरान महिला ने मुख्यमंत्री राजे को कह दिया कि घर के बच्चे पढ़े लिखे हैं और वो बेरोजगार घर पर ही बैठे हैं... क्या वोट दें आपको...महिला ने अपनी पीड़ा महिला मुख्यमंत्री के सामने रखी...एक पल के लिए राजे ने रूककर उनकी बात को सुना जरूर लेकिन हाथ हिलाते हुए वे आगे बढ़ गईं.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें