शुक्रवार, 30 नवंबर 2018

*झालापट्टी के 84 गांवों ने लिया संकल्प, हमारे राजा चंद्रजीतसिंह जी, फर्जी राजा दुष्यंत को भेजेंगे धौलपुर!* _- यहां के लोग स्वाभिमानी, दो बोटी व एक रोटी में नही बिकने वाले_

*झालापट्टी के 84 गांवों ने लिया संकल्प, हमारे राजा चंद्रजीतसिंह जी, फर्जी राजा दुष्यंत को भेजेंगे धौलपुर!*
_- यहां के लोग स्वाभिमानी, दो बोटी व एक रोटी में नही बिकने वाले_


@सबलसिंह भाटी

रायपुर। झालरापाटन विधानसभा के रायपुर क्षेत्र के झाला राजपूतों के 84 गांवों के लोगों ने संकल्प लिया कि इन विधानसभा चुनाव में वसुंधरा राजे को बुरी तरह से हरा कर झालरापाटन को इनके चंगुल से आजाद करेंगे। साथ ही कहा कि यहां के राजा चंद्रजीतसिंह जी है व रहेंगे। खुद को यहां का राजा समझने वाले दुष्यंत को धौलपुर भेज देंगे।

रायपुर केवड़ा स्वामी मंदिर में आयोजित सामाजिक कार्यक्रम में 84 गांवों के लगभग 2500 लोगों ने शिरकत की, जिसमे मातृशक्ति की संख्या अधिक रही।

इस कार्यक्रम में सभी ने संकल्प लिया कि वसुन्धरा राजे ने 30 साल ने इस विधानसभा पर कब्जा कर रखा है। लेकिन कभी भी राजपूतों को तव्वजों नही दी, लेकिन अब इनको राजपूतों की अब याद आ रही है।

कुछ दिन पहले छोटी कोठी में वसुन्धरा राजे ने झालरापाटन विधानसभा के मौजिज राजपूतों को बुलाया, साथ ही संदेश दिया कि महारानी ने वहां पर शराब व कबाब की पूरी व्यवस्था कर रखी है।

इस तरह खाने के मेनू के साथ राजपूतों को बुलावा भेज कर राजपूतों के साथ यहां की जनता अपमान किया है। यहां की जनता स्वाभिमानी है, वो दो बोटी व एक बोटी के पीछे नही बिकने वाली है। इस बार इस अपमान का बदला वसुन्धरा राजे को बुरी तरह से हरा कर लिया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें