शनिवार, 24 नवंबर 2018

पोकरण में योगी-योगी, 26 नवंबर महंत प्रतापपुरी के समर्थन में विशाल जनसभा

पोकरण में योगी-योगी, 26 नवंबर महंत प्रतापपुरी के समर्थन में विशाल जनसभा
जैसलमेर. विधानसभा चुनावों की रणभेरी में कार्यकर्ताओं में नए जोश का संचार करने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ 26 नवम्बर को परमाणु स्थली पोकरण पहुंचेगे. यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ चुनावी सभा को संबोधित करेंगे तथा कार्यकर्ताओं में नए उत्साह का संचार करेंगे.




योगी की प्रस्तावित यात्रा को देखते हुए भाजपा कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह का माहौल है. पोकरण से भाजपा प्रत्याशी भगवाधारी महंत प्रतापपुरी की चुनावी सभा को यूपी सीएम संबोधित करेंगे.जानकारी के अनुसार उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रस्तावित कार्यक्रम के अनुसार आगामी 26 नवम्बर को पोकरण की धरा पर पहुचेंगे. योगी 26 नवम्बर को करीबन सवा चार बजे पोकरण पहुंचेगे. पोकरण हेलीपेड से सीधे सभा स्थल पहुंचेगेपोकरण में सभा स्थल पर यूपी सीएम योगी विशाल आमसभा को संबोधित करेंगे. विशाल आमसभा को संबोधित करने के बाद योगी का रात्रि विश्राम का कार्यक्रम पोकरण में ही है. वहीं आगामी 27 नवम्बर को यूपी सीएम योगी पोकरण से रवाना हो जाएंगे.




यूपी सीएम विशाल आमसभा के बाद पोकरण में भाजपा कार्यकर्ताओं से भी रूबरू होंगे. यूपी सीएम योगी के प्रस्तावित कार्यक्रम की सूचना के बाद कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह का माहौल है. आरएसएस और भाजपा के लिए सबसे प्रतिष्ठित सीट बन चुकी पोकरण में यूपी सीएम योगी की चुनावी सभा को लेकर तैयारियां प्रारंभ हो गई हैं.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें