गुरुवार, 4 अक्तूबर 2018

पाकिस्तान को उसकी भाषा मे जवाब मोदी ने ही दिया।।अमित शाह

पाकिस्तान को उसकी भाषा मे जवाब मोदी ने ही दिया।।अमित शाह



सीकर:भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुये कहा कि वह सत्ता पाने के लिए देश की सुरक्षा और सांस्कृतिक विरासत के साथ खिलवाड़ कर रही है।
     श्री शाह ने आज यहां आयोजित पार्टी के शक्ति सम्मेलन को सम्बोधित करते हुये कहा कि मोदी के राज में देश हित को सर्वोपरी की मानते हुये देश की सुरक्षा सुनिश्चित की गयी। जबकि कांग्रेस देश की सुरक्षा और सांस्कृतिक विरासत के साथ खिलवाड़ कर रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस द्वारा राष्ट्रीय हित के मुद्दों पर सरकार का विरोध करना इस बात को साबित करता है। सर्जिकल स्ट्राइक का जिक्र करते हुये कहा कि कांग्रेस के जमाने में पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब नहीं दिया जाता था जिसके चलते आतंकवादी हिंसक घटनाओं को अंजाम देते थे। लेकिन उरी हमले के बाद मोदी सरकार ने पाकिस्तान को उसी भाषा में जवाब दिया और सर्जिकल स्ट्राइक कर उरी हमले का बदला लिया गया। आज भारत ,अमेरिका और इजरायल जैसे देशों की कतार में शामिल हो गया जो दुश्मन को उसके घर में घुस कर जवाब देने की क्षमता रखते है।
       सीकर ,चूरु और झुंझुनूं जिलों से हजारों की संख्या में जुटे बूथ स्तर के कार्यकताओं को सम्बोधित करते हुये श्री शाह ने कहा कि भाजपा नेताओं की पार्टी न होकर कार्यकर्ताओं की पार्टी है और दो से 330 तक सासंदों की पार्टी बनाने में जमीन से जुड़े कार्यकताओं का इसमें महत्वपूर्ण योगदान है। उन्होंने कहा कार्यकर्ताओं की मेहनत और लगन के चलते आज भाजपा देश की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी है जिसकी 19 राज्यों में सरकार है और 1800 विधायक है।

     उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसते हुये कहा कि कांग्रेस कितने भी जतन कर ले वह भाजपा के जनाधार को बढ़ने से नहीं रोक सकती है। कांग्रेस ने अपने 55 सालों के राज में जो काम नहीं किये भाजपा ने वह काम गत साढ़े चार सालों के शासन में कर दिखायें। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने 5 करोड़ गरीब महिलाओं को गैस कनेक्शन , 7 करोड़ शौचालय बनवाने के साथ हाल ही किसानों के हित में रबी की फसल के दाम बढ़ाने का काम किया है।
     इस सम्मेलन में पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओम माथुर , महामंत्री मुरलीधर राव ,वी सतीश ,अविनाश खन्ना के साथ सूचना एवं प्रसारण राज्यमंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ,प्रदेशाध्यक्ष मदन लाल सैनी और राज्य सरकार में मंत्री राजेन्द्र राठौड़ ,राजकुमार रिणवां तीनों जिलों के सासंदों और विधायकों सहित बड़ी संख्या में पार्टी पदाधिकारी मौजूद थे।

     पूर्व सैनिकों सम्मेलन के एक अन्य कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुये श्री शाह ने कहा कि मोदी सरकार सैनिकों , पूर्व सैनिकों और उनके परिजनों के हितों के कृत संकल्पित है और हमारी सरकार ने वन रैंक वन पेंशन को लागू किया। इस समारोह को राज्य स्तरीय सैनिक कल्याण समिति के अध्यक्ष एवं विधायक प्रेम सिंह बाजौर ने भी सम्बोधित किया। श्री बाजाैर सैनिकों हितों के लिए पूरे प्रदेश में जनता को जागरूक करने लिए गत दिनों सैनिक कल्याण यात्रा भी निकाली थी जिसका आज समापन हुआ। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें