सोमवार, 29 अक्तूबर 2018

विधानसभा चुनाव / राजस्थान में जाट नेता हनुमान बेनीवाल ने हुंकार रैली में किया नई पार्टी का ऐलान, बोतल होगा चुनाव चिन्ह

विधानसभा चुनाव / राजस्थान में जाट नेता हनुमान बेनीवाल ने हुंकार रैली में किया नई पार्टी का ऐलान, बोतल होगा चुनाव चिन्ह
जनसभा को संबोधित करते विधायक हनुमान बेनीवाल
जयपुर. राजस्थान में आगामी चुनाव से पहले निर्दलीय विधायक और जाट नेता हनुमान बेनीवाल ने नई पार्टी का एेलान कर दिया। बेनीवाल ने सोमवार को मानसरोवर के राजस्थान हाउसिंग बोर्ड ग्राउंड पर आयोजित किसान हुंकार रैली के दौरान राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी की घोषणा की। जिसका चुनाव चिन्ह बोतल रहेगा। रैली व आमसभा में प्रदेशभर से आए हजारों की संख्या में बेनीवाल के समर्थकों के अलावा विभिन्न पार्टी के प्रमुख मौजूद थे। इनमें तीसरे मोर्चे को समर्थन देने के लिए भारत वाहिनी पार्टी के प्रमुख घनश्याम तिवाड़ी, रालोद के अध्यक्ष जयंत सिंह चौधरी, दलित नेता उदाराम मेघवाल व अन्य शामिल थे।




निर्दलीय विधायक हनुमान बेनीवाल ने मंच पर एक छोटी बच्ची को बुलाया। फिर उसके हाथों के बटन दबवाकर नई पार्टी की घोषणा की। इन तीसरे मोर्चे की नई पार्टी का स्लोगन स्वच्छ, सरल और समर्पित रखा गया है।



बेनीवाल ने अपने भाषण में कहा कि आगामी चुनावों में राजस्थान में तीसरे मोर्चे की सरकार ही बनेगी। उन्होंने वर्तमान बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इस पार्टी ने अपराधियों को संरक्षण दिया है।

राज्य कर्मचारियों का अपमान किया। जब वे हड़ताल पर थे तो उनकी भी सुनवाई नहीं कि और आचार संहिता लागू करवा दी। बेनीवाल ने कहा कि राजस्थान की राजनीति में उन्होंने भगत सिंह की भूमिका में लड़ाई लड़ी है।

यदि हर युवा भगत सिंह और महिलाएं झांसी की रानी बनकर चुनाव में सरकार के खिलाफ लड़ेंगे तो ये दोनों पार्टियां साफ हो जाएंगी। हम बीजेपी ओर कांग्रेस में वोट को बंटने नहीं देंगे। प्रदेश में अगली सरकार तीसरा मोर्चा ही मिलकर बनाएगा।

1 टिप्पणी:

  1. राजस्थान में तीसरा मोर्चा मजबूत करिये।मैने जिंदगी भर तीसरे मोर्चे को मजबूत करने की लिए काम किया है।आम आदमी को न्याय मिलना ही चाहिए

    जवाब देंहटाएं