बुधवार, 3 अक्तूबर 2018

बाड़मेर जेठ द्वारा बहु की हत्या कर स्वयं द्वारा आत्महत्या का प्रयास करना, घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती


बाड़मेर जेठ द्वारा बहु की हत्या कर स्वयं द्वारा आत्महत्या का प्रयास करना, घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती
                     

  आज दिनांक 02.10.2018 को वक्त 11.22 एएम पर जरिये टेलिफोन पुलिस थाना सेड़वा पर इत्तला मिली की सरहद सोनडी मे किसनाराम पुत्र सुरजमल जाति विश्नोई नि. भीये की बेरी, सोनडी की पत्नी की सदिग्ध अवस्था मे मृत्यु हो गई है जिस पर थानाधिकारी मय जाब्ता के मौका पर पहुचे। मौका पर एक महिला की लाश उसके घर के बाहर पडी हुई थी गांव के काफी लोग इक्कटे हो रखे थे जानकारी करने पर लाश श्रीमती विरमा देवी पत्नी किशनाराम जाति विश्नोई उम्र 40 साल निवासी भीये की बेरी सोनडी की होना बताया। मृतका के पिता व अन्य परिजन भी मौके पर मिले। जहॉ पर मृतका के पिता श्री भगवानाराम पुत्र नरसीगाराम जाति विश्नोई निवासी भलीसर पुलिस थाना धोरीमना द्वारा एक लिखित रिपोर्ट इस मजमुन की पेश की कि मेरी पुत्री विरमा की शादी आज से करीबन 18 वर्ष पूर्व किशनाराम के साथ की हुई थी। मेरा जवाई किशनाराम मजदुरी करने गुजरात गया हुआ है। मेरी पुत्री विरमा ने रिश्ते मे जेठ लगने वाला नेनाराम पुत्र पुरखाराम विश्नोई भीये की बेरी सोनडी से कुए का पानी बाजरी पीलाने हेतु ले रखा है। आज सुबह मेरे पास फोन आया कि आपकी पुत्री विरमा से मुलजिम नेनाराम बाजरी मे पानी पीलाने की बात को लेकर झगडा कर रहा है। तब मै मेरे साथ रामकिशन पुत्र नरसिगाराम व हरिराम पुत्र विरमाराम गाडी से गांव भीये की बेरी पहुचे तो मेरी पुत्री विरमा की लाश ढाणी के बाहर पडी थी। मेरे दोहिता सुरेश ने मुझे बताया कि आज सुबह मेरी माता विरमा के साथ मुलजिम नेनाराम गाली गलोच कर रहा था कि आज मै तुझे मारे बगैर नही छोडुगा। फिर सुरेश व उसकी बहिन स्कुल चले गये जाने के बाद घर पर मेरा भोला भाला दोहिता संतोष था। तब मुलजिम नेनाराम ने मौका पाकर मेरी पुत्री विरमा के साथ मारपीट कर गला घोट कर हत्या कर दी तथा हत्या करने के बाद मुलजिम पैदल दोडकर अपने खेत मे लगी ट्रांसफारमर डिपी पर चढकर आत्महत्या का प्रयास किया मगर लाईट कटने से बच गया। जिसको इलाज हेतु धोरीमना ले कर गये है। मेरी पुत्री विरमा की हत्या करवाने मे मुलजिम भगवाना राम पुत्र चोथाराम व पांचुदेवी पत्नी नेनाराम का भी हाथ है वगैरा। जिस पर थानाधिकारी सेड़वा द्वारा उच्च अधिकारियो सुचित करने पर वृताधिकारी वृत चौहटन भी घटनास्थल पर पहुॅचे। पुलिस द्वारा मौका की कार्यावाही कर मृतका की लाश का पोस्टमार्टम कर लाश अंतिम सस्कार हेतु प्रार्थी को सुपर्द की गई। परिवादी द्वारा पेश रिपोर्ट पर पुलिस थाना सेड़वा पर प्रकरण संख्या 110 दिनांक 02.10.2018 धारा धारा 302,309,120बी भादसं मे दर्ज कर अग्रीम अनुसंधान किया जा रहा है। मुलजिम नेनाराम झुलसने से जैर इलाज राजकीय चिकित्साल बाडम़ेर मे भर्ती है  जिसकी कार्यवाही व निगरानी हेतु पुलिस थाना सेड़वा से श्री तनसिह हैडकानि मय जाब्ता को राजकीय चिकित्साल बाडम़ेर मे तैनात किया गया है।


अवैध शराब जब्त करने में सफलता


पुलिस थाना चौहटन :- श्री मुलाराम हैड कानि. पुलिस थाना चौहटन मय पुलिस जाब्ता द्वारा मुखबीर की ईत्तला पर सरहद कापराउ में मुलजिम देवीसिंह पुत्र राणसिंह जाति राजपूत निवासी हरसाणी के कब्जा से बिना लाईसेन्स 12 बोतल अग्रेजी शराब जब्त कर मुलजिम के विरूद्व पुलिस थाना चौहटन पर म्गबपेम ।बज के तहत प्रकरण दर्ज किया गया।
                                     
                                                                  प

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें