सोमवार, 1 अक्तूबर 2018

*वाशप जेसलमेर स्वच्छ जल स्वच्छ भारत कार्यक्रम के लिए महारानी सा रासेश्वरी राज्य लक्ष्मी की आम जन से अपील*

*वाशप जेसलमेर स्वच्छ जल स्वच्छ भारत कार्यक्रम के लिए महारानी सा रासेश्वरी राज्य लक्ष्मी की आम जन से अपील*

जैसलमेर। NDTV और Global Citizen India द्वारा आयोजित गाँधी जयंती के अवसर पर मुझे जैसलमेर में कल 'वाशप जैसलमेर- स्वच्छ जल, स्वच्छ भारत' समारोह में वक्ताओं में से एक होने का विशेषाधिकार मिला है। मैं किले की संस्कृति और विरासत और इसे संरक्षित करने की आवश्यकताओं के बारे में बात करने की आशा करती हूँ। अन्य वक्ताओं, जिनको मैं उत्सुकता से सुनने के लिए तत्पर हूँ, वे है फ़्रेडरीका जो पर्यटन और इस पर स्वच्छता के प्रभाव के बारे में बात करेंगी, मेरे बेटे युवराज चैतन्यराज सिंह जो युवाओं से अपील करने के लिए तत्पर है कि वे किले की सफाई करने के लिए आगे आएं, डॉ दुबे जो हमे स्वास्थ्य के बुरे और भले के बारे में समझायेंगे, संजना मल्होत्रा जो ग्रामीण स्वच्छता और इसमे युवाओं को कैसे शामिल कर सकते हैं और आकांक्षी मंगनियार सलीम खान द्वारा अपनी कला का प्रदर्शन किया जाएगा। मैं उन विचारों और जानकारी के आदान-प्रदान के बारे में उत्साहित हूँ जो कल होंगे, और मैं आप सब को वहाँ देखने के लिए उत्सुक हूँ।

1 टिप्पणी: