शुक्रवार, 28 सितंबर 2018

बाड़मेर। पूर्वछात्रसंघ अध्यक्ष तनुजा चारण की मेहनत रंग लाई , कॉलेज में आरओ प्लांट व गार्डन का शुभारंभ

बाड़मेर। पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष तनुजा चारण की मेहनत रंग लाई , कॉलेज में आरओ प्लांट व गार्डन का शुभारंभ


रिपोर्ट :- छगन सिंह चौहान / बाड़मेर


बाड़मेर। राजकीय कन्या महाविद्यालय में गुरुवार को नगर विकास न्यास बाड़मेर की तरफ से निर्मित आरओ प्लांट और गार्डन का उद्घाटन समारोह पूर्वक किया गया । समारोह में यूआईटी चेयरपर्सन डॉक्टर प्रियंका चौधरी, समाज सेवी और रामसिंह बोथिया, भाजपा महामंत्री कैलाश कोटिडया, एबीवीपी के भावेश कुमार ने शिरकत की । अथितियों ने फीता काटकर नवनिर्मित पार्क एवं आरओ प्लांट का उद्घाटन किया।



कॉलेज में साफ पानी के लिये आरओ प्लांट की आवश्यकता लंबे समय से थी । जिसको लेकर पूर्व छात्रसंघ अध्यक्षा तनुजा चारण ने अपने कार्यकाल में काफी प्रयास किये । आखिरकार आज तनुजा चारण के प्रयास ओर मेहनत रंग लाई । इसी का परिणाम रहा कि आज कॉलेज परिसर में पार्क और आरओ प्लांट की सौगात कॉलेज छात्रों को मिली । अब छात्राओं को आरओ का साफ पानी पीने को मिलेगा।


























अतिथियों ने पूर्व छात्रसंघ अध्यक्षा तनुजा चारण के कार्यो की तारीफ करने के साथ उनकी सोच को छात्रहित की सोच बताया। समारोह में छात्रसंघ अध्यक्षा नेमी चौधरी, उपाध्यक्ष भारती माहेश्वरी, महासचिव प्रियंका खोरवाल, सयुंक्त सचिव दुर्गा परिहार ने अतिथियों का स्वागत किया।


समारोह को कॉलेज प्राचार्य डॉक्टर ललिता मेहता, डॉक्टर हुकुमाराम सुथार ने संबोधित किया। कार्यक्रम में कॉलेज प्रशासन ,छात्रों समेत कई लोग मौजूद रहे।कार्यक्रम का संचालन प्रोफ़ेसर मुकेश पचौरी ने किया।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें