मंगलवार, 11 सितंबर 2018

*बाड़मेर स्वाभिमान रैली ना रूकेगी, ना झुकेगई , ना हटेगी, होकर रहेगी, सत्ता में बैठे लोग भ्रम ना फैलाएं - बलराम

*बाड़मेर स्वाभिमान रैली ना रूकेगी, ना झुकेगई , ना हटेगी, होकर रहेगी, सत्ता में बैठे लोग भ्रम ना फैलाएं - बलराम

   

बाड़मेर. राजपूतों की नाराजगी और आगमी 22 सितंबर को मानवेन्द्र सिंह की प्रस्तावित स्वाभिमान रैली पर बड़ा बयान सामने आया है. जिसमें मानवेन्द्र के नजदीकी नेताओं ने कहा है कि बीजेपी के कुछ लोग इस रैली को रद्द करने का भ्रम फैला रहे हैं, इसलिए लोग सतर्क रहें.

दरअसल, 22 सितंबर को पचपदरा में रैली पर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के बयान के बाद मानवेन्द्र के नजदीकी नेताओं ने सोमवार को बाड़मेर में प्रेसवार्ता की. जिसमें शेखावत के बयान पर सफाई देते हुए कहा कि बीजेपी या सरकार में बैठे किसी नेता के गलत बयानबाजी के चक्कर में फंसने की जरूरत नहीं है. जो लोग ये कह रहे हैं कि मानवेन्द्र बातचीत कर रैली को रद्द कर देंगे, ये कोरा अफवाह है. बता दें कि शेखावत ने कहा था कि राजपूत समाज बीजेपी से कभी अलग नहीं होगा। हालांकि, वे पहले ही कह चुके हैं कि रैली को लेकर उनकी मानवेन्द्र सिंह से कोई बात नहीं हुई है।

स्वाभिमान रैली के संयोजक और पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष बलराम प्रजापत ने मीडिया बातचीत में कहा कि कुछ राजपूत नेता भ्रम फैला रहे हैं कि मानवेन्द्र सिंह से बातचीत कर 22 सितंबर की रैली को रद्द करवा दिया जाएगा. लेकिन ये सब मनगढ़ंत बातें हैं. हमारी किसी से कुछ बात नहीं हुई है. हमारा फैसला 22 सितंबर को पचपदरा में लाखों स्वाभिमान के सिपाही करेंगे. उन्होंने कहा कि हमारे साथ केवल राजपूत समाज का नहीं, बल्कि पूरी 36 कौमों का साथ है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें