रविवार, 30 सितंबर 2018

*सोमवार से चिकित्सालयों का समय 9 बजे से 1 बजे तक* *जिला चिकित्सालय एक पारी में व अन्य डिस्पेन्सरियां दो पारी में होगी संचालित*

*सोमवार से चिकित्सालयों का समय 9 बजे से 1 बजे तक*

*जिला चिकित्सालय एक पारी में व अन्य डिस्पेन्सरियां दो पारी में होगी संचालित*

*राजकीय अवकाश के दिन दो घण्टे 9 से 11 खुला रहेंगे अस्पताल*

बाड़मेर। राज्य सरकार आदेशानुसार शीतकालीन सत्र के मध्यनजर राजकीय मेडिकल काॅलेज बाड़मेर के चिकित्सालय का समय परिवर्तित करते हुये एक पारी में एक अक्टुबर 2018 यानी सोमवार से प्रातः नौ बजे से दोपहर तीन बजे तक रहेगा। 

मेडिकल काॅलेज के अधीक्षक डा. बी.एल. मसुरिया ने बताया कि राज्य सरकार की अनुपालना में संलग्न चिकित्सालय राजकीय मेडिकल काॅलेज बाड़मेर व इसके अधीन संचालित डिस्पेन्सरियों का समय शीतकालीन सत्र में दिनांक 01 अक्टुबर 2018 से 31 मार्च 2019 तक परिवर्तित किया गया है। डा. मसुरिया ने बताया कि संलग्न चिकित्सालय राजकीय मेडिकल काॅलेज बाड़मेर का सामान्य दिनों में एक पारी में मरीजों के लियेे प्रातः नौ बजे से सायं तीन बजे तक रहेगा। वहीं इसके अधीन संचालित जूना केराडू मार्ग डिस्पेन्सरी, गांधी चैक डिस्पेन्सरी, महावीर नगर डिस्पेन्सरी व पुलिस लाईन डिस्पेन्सरी का सामान्य दिनों में दो पारी में प्रातः नौ बजे से एक बजे तक व सायं चार बजे से सायं छह बजे तक का समय रहेगा। वहीं राजकीय अवकाश के दिन चिकित्सालय का समय प्रातः नौ बजे से ग्यारह बजे तक दो घण्टे के लिये मरीजों की सुविधा के लिये खुला रहेगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें