मंगलवार, 7 अगस्त 2018

बाड़मेर-जैसलमेर तार जुड़े है सट्टेबाजी के , सिणधरी चौराहे से होता है गंदा धंधा

बाड़मेर - जैसलमेर तार जुड़े है सट्टेबाजी के,सिणधरी चौराहे से होता है गन्दा धंधा

बाड़मेर सट्टेबाजी का खेल कई घरों को बर्बाद कर रहा है मगर पुलिस महकमा इसे नजर अंदाज किये है। बाड़मेर के सटोरियों के तार जैसलमेर तक जुड़े है। यह तार अन्य अवैध धंधों में भी शामिल है। बाड़मेर मुख्यालय पर सिणधरी चौराहे पे एक किराये की दुकान जो जैसलमेर निवासी युवक संचालित करता है से सट्टेबाजी की बुकिंग होती है। सूत्रों की माने तो बाड़मेर से जैसलमेर अफीम और अफीम का दूध भी यही से सप्लाई होता है। मजे की बात इस गिरोह के तार बाड़मेर पुलिस से जुड़े है। जैसलमेर में गीता आश्रम कच्ची बस्ती और कलेक्टर एस पी के बंगलो के आसपास सट्टेबाजी को अंजाम दिया जाता है।

बाड़मेर के सट्टेबाजी के किंग ने जैसलमेर में गीता आश्रम कच्ची बस्ती में मकान ले रखा है । जानकारी की अनुसार लम्बे समय से यह आंख मिचौली चल रही है जिसमे बड़े बड़े नाम शामिल है। पुलिस का खुफिया तंत्र सब कुछ जान के भी अनजान है। पुलिस विभाग को इस मामले की तह तक जाना चाहिए ताकि लोगो के घर बर्बाद होने से बचे। इन लोगो द्वारा जैसलमेर में नगर परिषद की जमीनों पे अवैध कब्जे कर निर्माण करवा दिए। सरकारी जमीनों पे अतिक्रमण कर उन्हें अपना कब्जा बताकर बेचने का भी काम किया जा रहा है। 

गहरी पड़ताल की जरूरत है। कलेक्टर एस पी जैसलमेर बंगलो के आसपास अवैध बीयर बार और नॉनवेज धड़ले से बेचे जा रहे बिना किसी सक्षम लायसेंस के।।तत्कालीन जिला कलेक्टर अनुपमा जोरवाल ने इन अवैध ढाबो को हटाने की कार्यवाही आरम्भ की ही थी कि उनका स्थानांतरण हो गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें