गुरुवार, 9 अगस्त 2018

बाड़मेर - जैसलमेर से छह विधायको के टिकट कटने के संकेत

बाड़मेर - जैसलमेर से छह विधायको के टिकट कटने के संकेत

बाड़मेर / जैसलमेर । आगामी नवम्बर माह में होने वाले विधानसभा चुनावों में भाजपा ने सत्ता वापसी के लिए कमर कस ली। एंटी इंकमबेसी को खत्म करने के उद्देश्य से भाजपा संगठन ने पांच साल में कमजोर प्रदर्शन और कम अंतर से जीत को आधार रख व्यापक सर्वे करवाया। जिसके आधार पर कई विधायको के टिकट कटने की सम्भावना बलवती हो गई।


राजस्थान में 108 विधायको के टिकट कटने है । बाड़मेर जैसलमेर के छह विधायको पर गाज गिरेगी। भाजपा नए चेहरों पे मशक्त कर रही है। तो कुछ विधायको के विधानसभा क्षेत्र बदलने की कवायद चल रही है। यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री नए चेहरो पे संभावनाए तलास कर रही है। बाड़मेर जैसलमेर में कई चोंकाने वाले नाम आएंगे।


जैसलमेर की सियासत में बड़ा विस्फोट होने के संकेत है। तो बाड़मेर में जातिगत समीकरणों से ऊपर उठ कर भाजपा कुछ क्षेत्रों में नए उम्मीदवार देने पर मंथन कर रही। जैसलमेर के लिए सबसे बड़ी खबर है कि राज घराने से एक बड़ा नाम सबसे आगे है दावेदारी में। वसुंधरा राजे इस बार राजपरिवारों को भाजपा के साथ जोड़ने के पूर्ण प्रयास कर रही है। जिसके तहत बाड़मेर जैसलमेर सीट पर इसका प्रभाव दिखेगा। पुराने चेहरों को कहीं और खपाने के लिए राजी किया जाएगा।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें