गुरुवार, 5 जुलाई 2018

बाड़मेर प्रेमिका ने तोड़े सम्बन्ध तो पति को मौत के घाट उतार,प्रेमिका का नाक काट दिया

बाड़मेर प्रेमिका ने तोड़े सम्बन्ध तो पति को मौत के घाट उतार,प्रेमीका का नाक काट दिया


बाड़मेर: कहते हैं ना कि इश्क जब किसी के सिर चढ़ कर बोलता है तो आशिक को कुछ भी नजर नहीं आता है। ऐसे ही एक आशिक के बारे में खबर में बताने जा रहे हैं कि आशिक ने अपनी मासूका की नाराजगी को बेवफाई समझते हुए प्रेमिका के पति की हत्या कर दी, ना केवल हत्या की बल्कि प्रेमिका की नाक भी काट दी। प्रेमी ने अपने प्यार के चक्कर मे प्रेमिका के पति को ही बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया।

दरअसल बाड़मेर जिले के नागाणा थाना क्षेत्र के एक गांव में प्रेम प्रसंग में ब्रेकअप होने से खफा प्रेमी ने अपनी प्रेमिका का नाक काट लिया और उसके पति की हत्या कर दी। छीतर का पार गांव में बुधवार देर रात प्रेमी ने प्रेमिका के घर में प्रवेश कर धारदार हथियार से हमला किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं बुरी तरह से घायल महिला को इलाज के लिए जोधपुर लाया गया है।

यह है पूरा मामला…
नागाणा थाना क्षेत्र के छितर का पार गांव में बुधवार देर रात एक ढाणी में एक युवक की हत्या के साथ ही उसकी पत्नी का नाक काटने की घटना से सनसनी फैल गई। कल रात किशनाराम पुत्र मंगनाराम अपने घर में सो रहा था। उसकी पत्नी आसू देवी भी वहीं थी। इस दौरान देर रात जोगाराम ने घर में प्रवेश कर किशनाराम पर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। उसने किशनाराम को संभलने का अवसर तक नहीं दिया।

किशनाराम को मारने के बाद जोगाराम ने मृतक की पत्नी आसू देवी पर हमला बोला और उसका नाक काट दिया। नाक काटने के लिए उसने आसू देवी के चेहरे पर कई वार किए। इस कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गई।

घटना की जानकारी मिलते ही बाड़मेर पुलिस अधीक्षक सहित अन्य पुलिस अधिकारी सुबह जल्दी घटनास्थल पर पहुंच गए। प्रारम्भिक पूछताछ में हत्या के कारणों की अलग ही कहानी निकल कर सामने आई। पुलिस ने आरोपी की तलाश में तेजी दिखाते हुए उसे घटनास्थल से काफी दूर शिव थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया। गंभीर घायल आसू देवी को इलाज के लिए पहले बाड़मेर ले जाया गया। बाद में उसे इलाज के लिए जोधपुर रैफर कर दिया गया।

ब्रेकअप से था नाराज
जांच में जुटी पुलिस का कहना है कि प्रेम प्रसंग में ब्रेकअप होने से नाराज हो जोगाराम ने यह कदम उठाया। जोगाराम और आसू देवी के बीच लम्बे समय से अफेयर चल रहा था। इस कारण आसू देवी अपने पति से अलग ही रहती थी। कुछ दिन पूर्व आसू देवी किसी बात पर जोगाराम से नाराज हो गई। इसके बाद वह वापस अपने पति के साथ रहने के लिए ससुराल आ गई। आसूदेवी के इस तरह त्याग देने से जोगाराम नाराज हो गया और बदला लेने के लिए उसने कल रात हमला कर आसू देवी की नाक काट दी और उसके पति की हत्या कर दी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें