बुधवार, 27 जून 2018

मेजर निखिल के साथ अवैध संबंधों पर शैलजा के भाई ने कहा- मेरी बहन वैसी नहीं थी, गलत मतलब निकाला गया



मेजर निखिल के साथ अवैध संबंधों पर शैलजा के भाई ने कहा- मेरी बहन वैसी नहीं थी, गलत मतलब निकाला गयामेजर निखिल ने शैलजा से कहा था - आखिरी बार मिल लो, फिर न मिलूंगा और न ही कॉल करुंगा, शैलजा भांप नहीं पाई आरोपी के गलत इरादे

नई दिल्ली: शैलजा द्विवेदी और उसकी हत्या के अारोपी मेजर निखिल हांडा के अवैध संबंधों की जिस तरह से चर्चा हो रही है, उसे मृतका के भाई ने गलत करार दिया है। भाई ने कहा है कि उनकी बहन को गलत तरीके से पेश किया जा रहा है। बता दें कि सैन्य अफसर की पत्नी शैलजा की शनिवार को हत्या कर दी गई थी। हत्या के आरोप में पुलिस ने अगले ही दिन मेजर निखिल हांडा को गिरफ्तार कर लिया था।
निखिल हांडा इस समय 4 दिन की पुलिस हिरासत में है। पुलिस उससे लगातार पूछताछ कर रही है। पूछताछ में निखिल जिस तरह से खुलासा कर रहा है, वे शैलजा और उसके बीच लव अफेयर की ओर संकेत कर रहे हैं। इस पर शैलजा के भाई और पेशे से वकील सुकरण कालिया ने कड़ी आपत्ति जताई है। उन्होंने कहा कि निखिल ने शैलजा के साथ अपने संबंधों को गलत रूप में पेश किया है, जबकि उनकी बहन ऐसी नहीं थी। सुकरण के मुताबिक उनकी बहन हंसमुख थी, सभी से प्यार से बोलती थी जिसका गलत मतलब निकाला गया।पुलिस के अनुसार निखिल शैलजा से शादी करने की जिद कर रहा था। जब शैलजा ने मना किया तो उसने हत्या कर दी। वारदात को हादसे का रूप देने के लिए निखिल ने शैलजा का मुंह कार से कुचल दिया था।शैलजा द्विवेदी हाउस वाइफ होने के साथ ग्लैमर वर्ल्ड से भी जुड़ी थीं। वह अमृतसर की रहने वाली थीं और शादी से पहले गुरुनानक देव यूनिवर्सिटी में लेक्चरर थीं। शादी के बाद मॉडलिंग की तरफ उनका झुकाव हुआ और मिसेज इंडिया अर्थ कॉम्पिटीशन में पार्टीसिपेट किया। मिसेस इंडिया अर्थ वेबसाइट पर दी गई शैलजा की प्रोफाइल के मुताबिक उन्होंने अर्बन प्लानिंग में एमटेक, जियोग्राफी में मास्टर्स और टूर एंड ट्रैवल मैनेजमेंट में बैचलर किया था। इसके साथ ही वे कैच एंड केयर नाम के एनजीओ से भी जुड़ी रहीं। इसके तहत वे जरूरतमंद गरीब बच्चों को खाली वक्त में पढ़ाती थीं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें