शनिवार, 9 जून 2018

गंगानगर में बरसात से धुली गर्मी तो जयपुर में बूंदाबांदी, पूर्वी इलाकों में बरिश के आसार

गंगानगर में बरसात से धुली गर्मी तो जयपुर में बूंदाबांदी, पूर्वी इलाकों में बरिश के आसार
गंगानगर में बरसात से धुली गर्मी तो जयपुर में बूंदाबांदी, पूर्वी इलाकों में बरिश के आसारजयपुर। जयपुर सहित राजस्थान के कुछ इलाको में शनिवार को बरसात हुई। श्रीगंगानगर में हल्की बारिश तो जयपुर के आमेर में बूंदाबाई हुई। जयपुर में सुबह से ही बादल छाए रहे। वहीं पूर्वी राजस्थान के कुछ इलाकों में शुक्रवार दोपहर व बीती देर रात हुई बारिश से थोड़े समय के लिए गर्मी से राहत दलाई, लेकिन रात का तामपान कुछ शहरों में फिर बढ़ गया। बीती रात नौ शहरों को तापमान 30 डिग्री के पार रहा। जयपुर में रात का तापमान करीब एक डिग्री नीचे तो आया, लेकिन यह अभी भी 30 डिग्री के ऊपर बना हुआ है। मौसम विभाग ने पश्चिमी राजस्थान में मौसम शुष्क रहने का अनुमान जताया था जबकि यहां के श्रीगंगानगर में सुबह ही बरसात आ गई।
पूर्वी राजस्थान में आ सकती है बारिश
- मौसम विभाग के अनुसार पूर्वी राजस्थान में बिजली गरजने के साथ हल्की बरसात हो सकती है। वहीं शुक्रवार की तरह पश्चिमी राजस्थान में मौसम शुष्क बना रहेगा।
जयपुर
- मौसम विभाग के अनुसार जयपुर में आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे। आंधी व हल्की बरसात हो सकती है। यहां अधिकतम व न्यूनतम तापमान 43 व न्यूनतम तापमान 31 डिग्री रहने का अनुमान है।
- जयपुर में सुबह 10 बजे अधिकतम तापमान 34 डिग्री तो नमी 55 प्रतिशत रही। यहां हवा की गति तीन किमी प्रति घंटा रही।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें