मंगलवार, 26 जून 2018

बाड़मेर ढाणी-ढाणी से एक ही आवाज मेनका के हत्यारे को फांसी दो



बाड़मेर ढाणी-ढाणी से एक ही आवाज मेनका के हत्यारे को फांसी दो
बाड़मेर 26 जून।

बीते सप्ताह सात वर्षीय मासूम बच्ची से दुष्कर्म कर गला घोटकर बेहरमी से मारने और सूखे टांके में फैक के बाद प्रदेष भर के लोगो में गुस्सा और रोष व्याप्त है और ढाणी से लेकर मुख्यालय तक एक ही मांग उठ रही है कि मेनका के हत्यारें को फंासी दो। इस कड़ी में सीमावर्ती हरसाणी गांव में सर्वसमाज के लोगो ने रैली निकाल कर हत्यारे को फांसी देने की मांग की।

भाजपा मण्डल अध्यक्ष पूरसिह राठौड़ ने बताया कि मंगलवार को हरसाणी गांव के चेतक चैराहे पर सर्वसमाज के लोगो एकत्रित हुए। हर समाज के लोगो की एक ही मांग है की मेनका के हत्यारें को फांसी दो। सभा को सम्बोधित करते हुए स्वरूपसिह खारा ने कहा कि उनरोड़ जो मासूम के साथ जो घटना हुई है वो बहुत ही निदंनीय है। इस घटना के बारे में सुनने वाला हर इंसान बहुत दुःखी होकर यही कहता है कि ऐसे हत्यारों को गोली मार देनी चाहिए।

भाजपा मण्डल प्रभारी धनसिह ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में इस तरह की घटना अपने आप शर्मनाक है। शांतप्रिय ग्रामीण इलाके में ऐसी घटना पुनर्रावृति न हो इसके हर समाज को आगे आना होगा।

भंवरदान चारण झणकली ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि ऐसे लोगो बीच चैराहे पर फांसी दे दी चाहिए।

एबीवीपी के प्रदेश प्रान्त मंत्री जितेन्द्रसिंह बुड़किया ने कहा कि हमे हमेषा अपने समुदाय के लोगो से मेल-मिलाप रखना चाहिए। बोर्डर इलाके में ऐसे लोगो से हमेषा दूर रहना चाहिए।

इस दौरान सभा को गणपतसिह ताणु, प्रभुराम धनदे हरसाणी, पूरसिह राठौड़, छात्रसंघ अध्यक्ष गजेन्द्र गोरड़िया ने भी सभा को सम्बोधित किया।

निकाली आक्रोष रैली

चेतक चैराहे पर एकत्रित लोगो वहां से रैली निकाल मुख्य बाजार से होते हाई स्कुल सहित विभिन्न जगह से वापस चेतन चैराहे पहुॅची। रैली के दौरान एक नारा बोला गया कि मेनका के हत्यारे रषीद को फांसी दो।




यह थे उपस्थित

इस दौरान बाबूराम मेघवाल उनरोड़, गोपालाराम भील, पप्पूराम भील फोगेरा, चुतरसिह गोरड़िया, राजेन्द्रसिह बालेसर, चैनसिह हरसाणी, हुकमदान पूर्व सरपंच झणकली, पूनमाराम मेघवाल शास्त्री गांव, तगाराम खारची, अमृतलाल सेन, निम्बाराम मेघवाल बालेबा, हाकमदान बालेबा, मांगीलाल राजपुरोहित गिराब, मोतीसिह कुबड़िया, बाबुदान बालेबा, अषोकसिंह खारची, शैतानसिह भाटी ताणू, पर्बतसिह गिराब, अर्जुनसिह चेतरोड़ी, रावताराम मेघवाल सोलंकिया, तुलसाराम मेघवाल, मोतीसिह भाटी, महेन्द्रसिह भाटी हरसाणी गेमरसिह सोढ़ा, देवीसिह ताणु, लोकेन्द्र गोरड़िया, लक्ष्मणाराम उनरोड़, भगवानदान झणकली, सुखदेव गर्ग हरसाणी, केवलचंद मेघवाल हरसाणी, सुमेलाराम मेघवाल हरसाणी, सहित सैकड़ो की तादाद में लोग उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें