शनिवार, 16 जून 2018

नाबालिग का पिस्तौल की नोक पर अपरहण, तीन युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

नाबालिग का पिस्तौल की नोक पर अपरहण, तीन युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म


धौलपुर जिले के राजाखेड़ा थाना इलाके में शुक्रवार रात तीन युवक पिस्तौल की नोक पर एक नाबालिग बालिका का अपहरण करके ले गए. बाद में तीनों युवकों ने नाबालिग से बारी बारी से दुष्कर्म किया. पीड़िता के चिल्लाने पर परिजन वहां पहुंचे तो दुष्कर्मी पीड़िता को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए. पुलिस ने मौके से आरोपियों की मोटरसाइकिल बरामद की है.

धौलपुर में नाबालिग का पिस्तौल की नोक पर अपरहण, तीन युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म


पुलिस के अनुसार शुक्रवार रात करीब साढ़े दस बजे तीन युवक मुकेश, धनमनु और विवेक ने शादी समारोह से लौट रही 12 वर्षीया नाबालिग को पिस्टल की नोक पर अगवा कर लिया. बाद में उसके मुंह पर कपड़ा बांधकर जबरन अपने साथ मोटरसाइकिल पर बिठाकर ले गए. तीनों युवक नाबालिग को गांव के बाहर बनी दो मंजिला एक कोठरी में ले गए. वहां तीनों युवकों ने नाबालिग से बारी बारी से दुष्कर्म किया.

मोटरसाइकिल देखी तो हुआ शकदूसरी तरफ नाबालिग घर नहीं पहुंची तो परिजन उसकी तलाश में जुटे. खोजबीन के दौरान गांव के बाहर स्थित दो मंजिला कोठरी के बाहर मोटरसाइकिल देखी तो उन्हें शक हुआ. वे कोठरी के पास पहुंचे तो उन्हें नाबालिग के चिल्लाने की आवाज आई. इस पर परिजनों शोर मचाया तो तीन युवक नाबालिग को जान से मारने की धमकी देकर वहां फरार हो गए.


बाद में परिजनों ने पुलिस को सूचना दी और आरोपियों की मोटरसाइकिल को उनको सौंप दिया. परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने तीनों युवकों मुकेश, धनमनु और विवेक के खिलाफ मामला दर्ज कर शनिवार को पीड़िता का जिला चिकित्सालय में मेडिकल मुआयना करवाया. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें