गुरुवार, 28 जून 2018

बाड़मेर चौहटन कस्बे में बैंक ऑफ बड़ौदा की पूरी एटीएम मशीन ही उखाड़ कर ले गए.

बाड़मेर चौहटन कस्बे में बैंक ऑफ बड़ौदा की पूरी एटीएम मशीन ही उखाड़ कर ले गए. 
बाड़मेर जिले में बेखौफ चोर बुधवार रात को चौहटन कस्बे में बैंक ऑफ बड़ौदा की पूरी एटीएम मशीन ही उखाड़ कर ले गए. सुबह जब लोगों ने वहां से एटीएम मशीन गायब देखी तो वारदात का पता चला. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. वारदात के समय एटीएम में कोई सुरक्षा गार्ड मौजूद नहीं था.




वारदात चौहटन कस्बे में बुधवार आधी रात के बाद हुई. कस्बे में बैंक ऑफ बड़ौदा का एटीएम है. वहां से चोर बड़ी तसल्ली के साथ एटीएम मशीन को उखाड़कर ले गए. उस दौरान वहां कोई सुरक्षा गार्ड नहीं था. एटीएम में 32,800 रुपए बताए जा रहे हैं. सुबह राहगीरों ने एटीएम मशीन गायब देखी तो उन्होंने पुलिस और बैंक प्रबंधन को सूचित किया. इस पर वे मौके पर पहुंचे. पुलिस ने मौका मुआयना करने के बाद अधिकारियों को सूचना देकर नाकाबंदी करवायी, लेकिन चोरों का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है.




घटना में बैंक की लापरवाही सामने आ रही है. बताया जा रहा है बैंक की ओर से एटीएम पर सुरक्षा गार्ड लगाया हुआ है, लेकिन वारदात के समय वह वहां पर नहीं था. उल्लेखनीय है कि प्रदेश में पिछले कई दिनों से चोरों ने एटीएम मशीनों का अपना निशाना बना रखा है. गत दिनों अजमेर में एटीएम मशीन को तोड़ने की दो बड़ी वारदात हो चुकी है. यहां तक एक में एक जगह तो चोर एटीएम मशीन को काट रहे थे तो उसमें आग लग गई थी. एटीएम मशीनों में चोरों की सेंधमारी का पुलिस अभी तक कोई तोड़ नहीं निकाल पायी है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें